A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो साझा किया है जिसके जरिये वह अपने प्रशंसकों को भारत के दौरे पर ले कर गयी हैं।

सारा अली खान sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SARA ALI KHAN सारा अली खान

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान अपनी क्यूट और लोगों को खुश करने वाली हरकतों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो साझा किया है जिसके जरिये वह अपने प्रशंसकों को भारत के दौरे पर ले कर गयी हैं। वीडियो की शुरुआत सारा अली खान द्वारा देश की राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट से खुशी-खुशी 'नमस्ते दर्शको' कहने से होती है। इसके बाद, सारा अपने फॉलोवर्स को घास के ढेर से घूमते हुए बिहार के खेतों से उनकी एक झलक देती है। इसके बाद अभिनेत्री दर्शकों को जयपुर ले जाती है, जहां वह तैयार हो रही है और अपने बालों को ब्लो-ड्राई कर रही है। उसके बाद वह सांगला चली जाती है। सारा ने बर्फ से ढके पहाड़ों की एक झलक साझा की और बताया कि कैसे उन्होंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सवारी की है। 

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा वो है जब सारा ऋषिकेश जाती है और 2 लड़कियों के साथ ऋषिकेश और मुंबई में रहने के बारे में बातचीत करती हैं। अभिनेत्री ने वैष्णो देवी की यात्रा से भी एक प्रफुल्लित करने वाली क्लिप साझा की है, फिर अंत में गोवा में अपना सफ़र ख़त्म करती हैं। 

कैप्शन में सारा ने लिखा,"नमस्ते दर्शकों, दिल्ली के इंडिया गेट से बिहार के खेत तक।” 

Bigg Boss OTT: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच करण जौहर के शो में नजर आएंगी शमिता शेट्टी

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा को अतरंगी रे की रिलीज का इंतजार है। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video