Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच करण जौहर के शो में नजर आएंगी शमिता शेट्टी

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी का नाम कन्फर्म हो गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के कारण सुर्खियों में है, कथित तौर शमिता बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2021 23:48 IST
Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAMITA SHETTY Bigg Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी को लेकर जबसे घोषणा हुई है फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं शो का। यह शो इस रविवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट पर लाइव होगा और इसमें होस्ट के रूप में बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर होंगे। शो की क्रिएटिव टीम द्वारा बहुत सारे बदलाव लागू किए गए हैं लेकिन एक चीज वही रहती है- विवादास्पद प्रतियोगी। नेहा भसीन और जीशान खान का नाम पहले ही कन्फर्म हो चुका था, अब शमिता शेट्टी का नाम भी शो के लिए कन्फर्म हो गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता इन दिनों अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के कारण सुर्खियों में है और अब वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी।

Bigg Boss 15: करीना कपूर और रणबीर कपूर को बिग बॉस में देखना चाहते हैं होस्ट करण जौहर

इस खबर ने शो के फैंस आश्चर्यचकित कर दिया है, क्योंकि वह इससे पहले बिग बॉस के तीसरे सीजन में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'मोहब्बतें' में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाली शमिता इन दिनों जांच के दायरे में है, जब व्यवसायी को 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

शमिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, "कभी-कभी आपके भीतर की ताकत सभी के लिए देखने के लिए एक बड़ी ज्वलंत लौ नहीं होती है .. यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी होती है जो इतनी नरम फुसफुसाती है .. जा रहे हैं "। आप यह नियंत्रित नहीं कर सकते कि दूसरे लोग आपकी ऊर्जा कैसे प्राप्त करते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं वह उस समय जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहा है, उसके लेंस के माध्यम से फ़िल्टर किया जाता है .. जो आपके बारे में नहीं है। बस अपना काम करते रहें जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार।"

Bigg Boss OTT House: करण जौहर के शो की पहली तस्वीरें आईं सामने

अन्य संभावित प्रतियोगियों की बात करें तो इस सूची में दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, आस्था गिल, नेहा मर्दा, जीशान खान, मनस्वी वशिष्ठ, प्रतीक सहजपाल, रोहित रेड्डी, आशिका भाटिया, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी के नाम शामिल हैं।

इस बीच, मॉडल-वीजे अनुषा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में शो में भाग लेने से इनकार कर दिया । उसने कहा, "अरे, मैं बस यहां आना चाहती हूं और आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस में नहीं जा रही हूं और मैं कभी नहीं थी। और मुझे नहीं पता कि वे इसके बारे में क्यों लिखते रहते हैं।"

बिग बॉस 15 के पहले कंटेस्टेंट का हुआ खुलासा, ये मशहूर सिंगर होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा

 शो की बात करें तो यह वूट पर 8 अगस्त से शुरू होगा। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से 24x7 लाइव एक्सेस होगा। इसके अलावा, यह टीवी पर शो के ऑन एयर होने से छह सप्ताह पहले वूट पर बिग बॉस ओटीटी शुरू हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement