Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिग बॉस 15 के पहले कंटेस्टेंट का हुआ खुलासा, ये मशहूर सिंगर होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा

स्ट्रीमिंग पोर्टल वूट ने नेहा के शो में आने की खबर की पुष्टि की है। शो में नजर आने वाली अन्य हस्तियों के नाम अभी गुप्त रख गया हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2021 11:55 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VOOT Salman Khan

सिंगर नेहा भसीन देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में उभर कर आई हैं। स्ट्रीमिंग पोर्टल वूट ने नेहा के शो में आने की खबर की पुष्टि की है। शो में नजर आने वाली अन्य हस्तियों के नाम अभी गुप्त रख गया हैं।

नेहा को लोकप्रिय बॉलीवुड गानों जैसे - "स्वैग से स्वागत", "असलाम-ए-इश्कुम", "हीरिये" और "जग घूमाया" के लिए अपनी आवाज देने के लिए जाना जाता है।

'बिग बॉस ओटीटी' रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन है। फिल्म निर्माता करण जौहर को डिजिटल वर्जन की मेजबानी के लिए अनुबंधित किया गया है, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे।

डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान करेंगे।

इस बीच, ईद के मौके पर सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो के साथ फैन्स को ट्रीट किया। अभिनेता ने कहा कि उन्हें यह बहुत अच्छा लगता है कि इस सीजन में शो का डिजिटल प्रीमियर होगा, उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस के इस सीजन में टेलीविजन से छह सप्ताह पहले 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ डिजिटल टेलीकास्ट होगा। प्लेटफॉर्म में शानदार इंटरएक्टिविटी दिखाई देगी जहां दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे इसका हिस्सा होंगे, इससे जुड़ेंगे"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement