1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ Viral

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ Viral

पोर्न मामले में घिरे बिजनेसमैन राज कुंद्रा को फिलहाल जमानत नहीं मिली है। इस बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2021 14:47 IST
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ Viral - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHAMITASHETTY_OFFICIAL राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ Viral 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने काम को ईमानदारी और प्यार से करते रहने की बात लिखी है। साथ ही इस बात का भी जिक्र किया है कि लोग दूसरों की बातों या काम को अपने निजी समस्याओं के नजरिए के हिसाब से देखते व समझते हैं। 

शमिता ने अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- "कभी-कभी आपके भीतर की ताकत एक बड़ी ज्वलनशील ज्वाला नहीं होती है, जिसे सभी देख सके..  यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है, जो बेहद नरमी से फुसफुसाती है.. आपको ये मिल गई है, चलते रहिए। आप इस पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं कि लोग आपकी एनर्जी को किस प्रकार से रिसीव करते हैं। आप जो भी कहते हैं या करते हैं, वो लोगों के उस पल के निजी मुद्दों के नजरिए से फिल्टर होता है, जो आपके बारे में नहीं है।  बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहो।"

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, SEBI ने लगाया 3 लाख का ज़ुर्माना

इससे पहले शिल्पा की कमबैक मूवी हंगामा 2 के रिलीज होने पर भी शमिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने इमोशनल नोट में लिखा था- "14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी। मुझे पता है कि आपने और पूरी टीम ने इसमें बहुत प्रयास किया है। मैं आपसे प्यार करती हूं और हमेशा आपके साथ हूं। आप जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं और एक बात मैं निश्चित रूप से जानती हूं ।।। आप और मजबूत हुई हैं ।।। यह भी बीत जाएगा। पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

फिलहाल पोर्न मामले में घिरे राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने बीते बुधवार को एक बड़ा झटका देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया। कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को पोर्न फिल्मों के कथित निर्माण और वितरण से जुड़े एक मामले में अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया। राज को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। अब वो 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। 

राज बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पिछले हफ्ते पुलिस ने उनके जुहू स्थित घर पर छापेमारी भी की थी और उनका बयान भी दर्ज किया था। इस मामले ने समस्त बॉलीवुड को अचंभित कर दिया है, क्योंकि यह पोर्न जैसा एक संवेदनशील मामला है, जिसमें करोड़पति व्यवसायी और बॉलीवुड अदाकारा, डांसर एवं लोगों को फिट रहने के लिए योग सिखाने वाली शिल्पा शेट्टी के पति घिरे हुए हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

Click Mania
Modi Us Visit 2021