Friday, March 29, 2024
Advertisement

शमिता शेट्टी के वीकेंड ग्लैमर की झलक देखिए

शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीकेंड ग्लैमर शेयर करते हुए एक डांस शो की पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। शनिवार को अपलोड की गई तस्वीर में शमिता हरे रंग की मोरक्को की ड्रेस में और कस्टम ज्वैलरी कोऑर्डिनेट करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2021 21:08 IST
shamita shetty- India TV Hindi
Image Source : SHAMITA SHETTY/INSTAGRAM शमिता शेट्टी के वीकेंड ग्लैमर की झलक देखिए

मुंबई: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीकेंड ग्लैमर शेयर करते हुए एक डांस शो की पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। शनिवार को अपलोड की गई तस्वीर में शमिता हरे रंग की मोरक्को की ड्रेस में और कस्टम ज्वैलरी कोऑर्डिनेट करती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने शो से अपनी यादों के बारे में लिखा: "थ्रोबैक हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगशो हैशटैगडांसिंग हैशटैगमोरोकोन हैशटैगडांसेंस।"

शमिता 2015 में 'झलक दिखला जा' में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। अभिनेत्री ने वेब सीरीज की दुनिया में 'यो के हुआ ब्रो' और 'ब्लैक विडोज' से एंट्री की। वह जल्द ही निर्देशक सुश्रुत जैन की आने वाली फिल्म 'द टेनेंट' में नजर आएंगी। 42 वर्षीय अभिनेत्री ने 2000 में मल्टीस्टारर ब्लॉकबस्टर 'मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की। उसके बाद वह 'कैश', 'जहर', 'फरेब' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

दो दशक बाद, उन्हें वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' में देखा गया, जो 2020 में रिलीज हुई थी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement