1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. मौनी रॉय ने दिखाया अपनी डांसिंग स्किल का जादू, फैंस के साथ-साथ शमिता सेट्टी भी करने लगीं तारीफ

मौनी रॉय ने दिखाया अपनी डांसिंग स्किल का जादू, फैंस के साथ-साथ शमिता सेट्टी भी करने लगीं तारीफ

मौनी रॉय न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि एक कुशल डांसर भी हैं। उन्होंने अपने कई फैंस को अपनी अद्भुत प्रतिभा से ऑनस्क्रीन रू-बू-रू कराया है। उनके इस टैलेंट की न सिर्फ फैंस बल्कि सेलिब्रिटी भी काफी सराहना करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2021 8:11 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY मौनी रॉय ने दिखाया अपनी डांसिंग स्किल का जादू

मौनी रॉय न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि एक कुशल डांसर भी हैं। उन्होंने अपने कई फैंस को अपनी अद्भुत प्रतिभा से ऑनस्क्रीन रू-बू-रू कराया है। उनके इस टैलेंट की न सिर्फ फैंस बल्कि सेलिब्रिटी भी काफी सराहना करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। एक बार फिर, महिला अपने सोशल मीडिया पर अपने शानदार शास्त्रीय डांस स्किल के साथ नजर आईं हैं, उनके डांसिंग स्टेप्स को देखकर फैंस के साथ-साथ समिता शेट्टी भी प्रभावित होने से खुद को नहीं रोक पाईं। 

अभिनेत्री ने अलग अलग डांस रियलिटी शो में अपने डांस के कौशल का प्रदर्शन किया है। जिसकी वजह से वह लोगों के दिलों में बस गई हैं।

शमिता शेट्टी ने मौनी रॉय की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''बहुत सुंदर बेबी, आप बेहद प्रतिभाशाली डांसर हैं।''

मौनी रॉय ने निस्संदेह एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। अभिनेत्री ने अपने डेब्यू शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि हासिल की और फिर नागिन 1 और 2 में अपनी मौजदगी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। टेलीविजन से शुरुआत करने के बाद, मौनी ने बॉलीवुड में 'गोल्ड' फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की और निश्चित रूप से साबित कर दिया कि वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री हैं।

वह एक बहुत ही स्टाइलिश अभिनेत्री भी हैं और अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से शुरुआत की और जल्द ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगी, जहां वह एक निगेटिव भूमिका निभाएंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, मौनी ने एक अभिनेत्री के रूप में अपने संघर्षों के बारे में जिक्र किया। उन्होंने बताया कि जब वह मुंबई आईं तो उनके लिए दुनिया कैसी थी। मौनी ने कहा कि यह एक अभिनेत्री के रूप में उनके लिए बहुत मुश्किल था जब वह मुंबई में आई थीं। वह बहुत रोती थी क्योंकि वह कुछ भी नहीं जानती थी और घंटों शूटिंग करती थी।

उन्होंने आगे कहा कि उनके पिता अक्सर अभिनेत्री से मिलने आते थे तो वह बहुत रोती थीं। अभिनेत्री ने यह भी महसूस किया कि अपने करियर के शुरुआती चरण में, वह जो कर रही हैं वह उन्हें अच्छा लगने लगा। अभिनय से लेकर डांस तक में मौनी ने अपना सौ प्रतिशत दिया।

इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने के बारे में बात करते हुए, मौनी ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो सकता है कि इतने साल बीत गए हैं। उन्हें कोई पछतावा नहीं है और उनके पास जो कुछ भी है, उसके लिए वह बहुत ईश्वर की आभारी हैं।

वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उनके सभी टेलीविज़न शो, वेब सीरीज़, और बॉलीवुड फ़िल्में सफल रही हैं।

खैर, मौनी को उनकी पहली बड़ी कमर्शियल फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा, जिसमें रणबीर और आलिया नजर आने वाले हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी की तरफ से डायरेक्ट किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X