A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना की वजह से नहीं होगी सरोज खान की प्रार्थना सभा, परिवार ने कही ये बात

कोरोना की वजह से नहीं होगी सरोज खान की प्रार्थना सभा, परिवार ने कही ये बात

सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो 72 साल की थीं।

सरोज खान की प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं होगा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SAROJKHANOFFICIAL सरोज खान की प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं होगा

हिंदी सिनेमा में डांस की नई परिभाषा गढ़ने वाली मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वो 72 साल की थीं। उनके देहांत से सभी बेहद दुखी हैं। उनके परिवार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी प्रार्थना सभा आयोजित नहीं होगी।

दरअसल, आमतौर पर किसी बड़ी हस्ती के गुजरने के कुछ दिन बाद प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाता है। इसमें सभी लोग दिवंगत को याद करते हैं। सरोज खान के परिवार ने इस समय के माहौल को देखते हुए ये फैसला लिया है कि उनकी प्रार्थना सभा आयोजित नहीं की जाएगी। 

जब सरोज खान ने सोनाक्षी सिन्हा को दिया तारीफ का बेशकीमती तोहफा, देखें वीडियो

सरोज खान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर परिवार ने लिखा, "शुक्रिया आप सभी के संदेशों और मां के लिए प्रार्थना करने के लिए। वर्तमान कोरोना वायरस के हालातों को देखते हुए उनकी प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं किया जाएगा। जब हालात बेहतर हो जाएंगे, हम मिलेंगे और सरोज खान की जिंदगी को सेलिब्रेट करेंगे।" इस पोस्ट पर मौनी रॉय, गौहर खान, करण वाही सहित कई हस्तियों ने कमेंट किया है। 

इम्तियाज अली ने बताया, 'जब वी मेट' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर सरोज खान का था टीनएजर जैसा बर्ताव

हिंदी फिल्म उद्योग की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान को बॉलीवुड में 'मास्टरजी' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने 35 साल से अधिक लंबे अपने करियर में 2000 से अधिक गानों के लिए कोरियाग्राफी कीं। अपने जीवनकाल में सरोज खान को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

Latest Bollywood News