A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड फिल्मों की सक्सेस का हिट फॉर्मूला है स्कूटर, देखिए जब सलमान, आमिर, शाहरुख और अक्षय ने चलाया स्कूटर

बॉलीवुड फिल्मों की सक्सेस का हिट फॉर्मूला है स्कूटर, देखिए जब सलमान, आमिर, शाहरुख और अक्षय ने चलाया स्कूटर

स्कूटर बाइक से सस्ते होते है, और लोवर मिडिल क्लास का आदमी आज भी बाइक की बजाय स्कूटर चलाना पसंद करता है।

scooter- India TV Hindi scooter

नई दिल्ली: 'रब ने बना दी जोड़ी' में आपने शाहरुख खान को स्कूटर इस्तेमाल चलाते देखा था, फिर आपने फिल्म 'तीन' में अभिनेता अमिताभ बच्चन को स्कूटर चलाते देखा, उसके बाद 'सुल्तान' में सलमान खान और 'दंगल' में आमिर खान स्कूटर चलाते हुए दिखाई दिए। 'जॉली एलएलबी 2' में अभिनेता अक्षय कुमार स्कूटर पर चलते दिखाई दिए। क्या आपने कभी सोचा है, ये हीरो स्टाइलिश बाइक और कार छोड़कर स्कूटर क्यों चलाते हैं? चलिए हम आपको बताते हैं, दरअसल स्कूटर बाइक से सस्ते होते है, और लोवर मिडिल क्लास का आदमी आज भी बाइक की बजाय स्कूटर चलाना पसंद करता है। तो निर्देशकों को जब भी अपने हीरो को मिडिल क्लास और मिडिल एज का दिखाना होता है तो उन्हें बाइक की जगह स्कूटर पर बिठा दिया जाता है। (क्या रियल लाइफ में गंजे हैं शाहरुख खान)

asdf

याद है आपको जब शाहरुख खान ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में जब स्कूटर लेकर चलते हैं। एक मिडिल क्लास और मिडिल आदमी के किरदार में शाहरुख एकदम परफेक्ट लगे थे और इसमें उनका साथ स्कूटर ने दिया था। शाहरुख ने ‘चक दे इंडिया’ और ‘यस बॉस’ में भी स्कूटर चलाते नजर आए थे।

asdf

अभिनेता सलमान खान भी फिल्म सुल्तान में स्कूटर में घूमते नजर आए थे। पहलवानी छोड़ने के बाद एक सरकारी नौकरी कर रहे मिडिल क्लास की भूमिका निभाने में सलमान का साथ उनके इस स्कूटर ने दिया था।

asdf

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म दंगल में महावीर फोगाट नाम के पहलवान का किरदार प्ले किया था। आमिर का साथ भी स्कूटर ने खूब निभाया था।

आगे देखिए जब स्कूटर पर बैठे अक्षय कुमार

Latest Bollywood News