A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Half Grilfriend' VIDEO: अर्जुन कपूर ने नाराज दिखीं श्रद्धा कपूर

'Half Grilfriend' VIDEO: अर्जुन कपूर ने नाराज दिखीं श्रद्धा कपूर

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने...

arjun- India TV Hindi arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म पोस्टर जारी करते हुए हुए इसके ट्रेलर रिलीज डेट भी बताई। पोस्टर में अर्जुन और श्रद्धा कपूर बारीश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसमें वह रोमांस करते हुए नहीं बल्कि एक दूसरे से काफी दूर दिख रहे हैं। जहां एक तरफ श्रद्धा, अर्जुन से मुंह फेर कर दूसरी ओर जा रही हैं, वहीं अर्जुन हाथ बढ़ाकर उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

इन दोनों के पीछे दिल्ली का इंडिया गेट और चमचमाती हुई रोशनी दिखाई दे रही है। यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है। पहले पोस्टर में अर्जुन और श्रद्धा दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ कर एक-दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान धीमी-धीमी बारिश भी होती हुई दिख रही थी। फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, वहीं फिल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म चेतन भगत के उपन्यास 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। वैसे अर्जुन इससे पहले भी चेतन भगत के किताब पर बनी फिल्म '2 स्टेट्स' में काम कर चुके हैं। पिछले बार उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आई थीं। श्रद्धा कपूर इसके अलावा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर पर बनी आगामी फिल्म 'हसीना' में भी नजर आने वाली है।

Latest Bollywood News