A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ मनाई दिवाली, शेयर की ये खास फोटो

शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ मनाई दिवाली, शेयर की ये खास फोटो

शाहरुख खान ने साल 2013 में मीर फाउंडेशन की स्थापना की थी। 

Shah Rukh Khan with acid attack survivors- India TV Hindi Shah Rukh Khan with acid attack survivors

शाहरुख खान मीर फाउंडेशन से जुड़कर समाज सेवा में योगदान देते रहे हैं। ये फाउंडेशन इस वक्त 120 एसिड अटैक विक्टिम का ट्रीटमेंट कर रहा है। किंग खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ पोज दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मीर फाउंडेशन का बहुत शुक्रिया, जिसने #ToGetHerTransformed के लिए पहल की और उन 120 महिलाओं को शुभकामनाएं, जिनकी सर्जरी चल रही है। इस नेक काम में जो डॉक्टर्स मदद कर रहे हैं, उनका भी धन्यवाद।'

Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस वजह से नहीं मना रहे थे जश्न

बता दें कि मीर फाउंडेशन शाहरुख खान के दिल के बहुत करीब है। उन्होंने साल 2013 में इसकी स्थापना की थी और उनके पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर इस फाउंडेशन का नाम 'मीर फाउंडेशन' रखा था।

मीर फाउंडेशन ने भी इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'ये त्योहार साथ रहने और उम्मीदों का का है #MeerFoundation'

Nach Baliye 9 Semi Final Promo: हिना खान ने शानदार परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट्स से पूछे जनता के तीखे सवाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार 'ज़ीरो' मूवी में नज़र आए थे। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर अगली मूवी के बारे में अनाउंसमेंट करेंगे।

Latest Bollywood News