Friday, April 19, 2024
Advertisement

Nach Baliye 9 Semi Final Promo: हिना खान ने शानदार परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट्स से पूछे जनता के तीखे सवाल

'नच बलिए 9' के सेमी फाइनल में हिना खान ने धमाल मचाया और कंटेस्टेंट्स से जनता के तीखे सवाल भी पूछे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2019 18:07 IST
Hina Khan at Nach Baliye 9- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hina Khan at Nach Baliye 9

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' के सेमी फाइनल एपिसोड में नज़र आने वाली हैं। हिना ने शो में पहले तो शानदार परफॉर्मेंस दी, इसके बाद श्रद्धा आर्या, अली गोनी समेत कई कंटेस्टेंट्स से वो तीखे सवाल पूछे, जिसका जवाब जनता जानना चाहती है।

स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़े दो प्रोमो शेयर किए हैं, जिनमें पहले प्रोमो में हिना डांस करती नज़र आई रही हैं। ब्लैंक एंड व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में हिना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

कपिल के शो में आया भारत का पहला ट्रांसजेंडर 6 Pack Band, शाहरुख खान-ऋतिक रोशन भी हैं मुरीद

दूसरे प्रोमो में हिना खान खुद बता रही हैं कि वो किसी खास वजह से शो में आई हैं। उन्होंने श्रद्धा आर्या से पूछा कि वो शादी कब करेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जब तक वो श्योर नहीं हो जातीं। श्रद्धा का जवाब उनके पार्टनर आलम को कुछ खास पसंद नहीं आया।

इसके बाद उन्होंने नताशा से पूछा कि क्या उनके पार्टनर अली गोनी ने उन्हें ओवर शैडो किया है... जिसका जवाब जानने के लिए आपको नच बलिए 9 का पूरा एपिसोड देखना होगा, जो शनिवार और रविवार को टेलिकास्ट होगा।  

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October: कब दूर होगी कायरव की गलतफहमी, पापा को समझ बैठा है गलत

 

इसके अलावा स्टार प्लस ने एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं। दोनों अपकमिंग मूवी 'मोतीचूर चकनाचूर' को प्रमोट करने के लिए शो पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का फेमस डायलॉग 'कभी कभी लगता है कि मैं ही भगवान हूं' भी बोला।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement