Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October: कब दूर होगी कायरव की गलतफहमी, पापा को समझ बैठा है गलत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October: जानिए कार्तिक और नायरा कैसे मिटा पाएंगे कायरव के मन की कड़वाहट?

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 25, 2019 17:05 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th October: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड की शुरुआत होती है और कार्तिक-नायरा साथ होते हैं, नायरा, कार्तिक से कहती है कि घर जाओ वेदिका वेट कर रही होगी। कार्तिक कहता है कि वो ताना क्यों मार रही है वो ऐसे ही चला जाता। लेकिन नायरा माफी मांग लेती है। कार्तिक घर आता है तो वहां पता चलता है कि वेदिका एक लेटर छोड़कर अमेरिका चली गई।

नायरा अपने घरवालों से कहती है कि वो जॉब करना चाहती है, नक्ष उससे पूछता है कि क्या वो ज्वैलरी डिजाइन करेगी? नायरा कहती है कि नहीं वो ज्वैलरी से रिलेटेड कुछ नहीं करेगी। इसके बाद नायरा से घरवाले पूछते हैं कि क्या वो अक्षरा डांस एकेडमी ज्वाइन करेगी? नायरा कहती है कि वो कार्तिक ने इतने दिनों से संभाला है वो अब उसमें भी नहीं जाएगी। 

इसके बाद दिखाते हैं कि कायरव फोन पर वंश से कहता है कि वो अपने पापा से नफरत करता है। वंश भी कहता है कि उसे भी उसके पापा पसंद नहीं हैं। कायरव ये भी कहता है कि वो पापा के साथ अपना जन्मदिन नहीं मनाएगा। उधर कार्तिक, कायरव के बर्थडे के लिए खूब तैयारी कर रहा होता है। जिसे देखकर उसके पापा बहुत खुश होते हैं।

नायरा जॉब ढूंढ़ने के लिए बाहर जाने के लिए तैयार होती है तो वो कायरव से घर पर नानी और बड़ी नानी के साथ रहने को कहती है। और नायरा उसे ये भी बताती है कि उसका और उसके पापा का बर्थडे एक दिन होता है। तभी कार्तिक का वीडियो कॉल आता है और कायरव  वहां से चला जाता है। वीडियो कॉल रिसीव हो जाता है और कार्तिक नायरा को तैयार होते देखता रहता है, और मन ही मन खुश होता है। जब नायरा फोन देखती है तो उसमें कार्तिक को देखकर चौंक जाती है। वो कार्तिक को डांटती है, लेकिन कार्तिक कहता है कि उसपर से नजर नहीं हटी इसलिए फोन नहीं काटा। ये सुनकर नायरा चुप हो जाती है। फिर वो कार्तिक को बताती है कि वो जॉब करना चाहती है कार्तिक खुश होता है लेकिन फिर कार्तिक और नायरा को पुरानी बातें याद आ जाती है। दोनों इमोशनल हो जाते हैं।

सोमवार को क्या आएगा?

सोमवार के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक और नायरा घर पहुचते हैं वहां कायरव ने कार्तिक की सारी तस्वीरें फाड़ दी हैं, वो कहता है कि उसे पापा के साथ अपना बर्थडे नहीं मनाना है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement