A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नन्हे अबराम इस तरह कर रहे हैं पापा शाहरुख की ‘रईस’ का प्रमोशन

नन्हे अबराम इस तरह कर रहे हैं पापा शाहरुख की ‘रईस’ का प्रमोशन

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। किंग खान अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वहीं दर्शक भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज में केवल 2 दिन बाकी है। ऐसे में...

abram- India TV Hindi abram

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। किंग खान अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वहीं दर्शक भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज में केवल 2 दिन बाकी है। ऐसे में शाहरुख के साथ अब उनके लाडले 3 साल के अबराम ने भी उनकी इस फिल्म का प्रमोशन करना शुरु कर दिया है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है। इसमें अबराम चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ‘रईस’ का एक संवाद लिखा है। शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "बोला ना 'बैटरी नहीं बोलने का'।"

इससे पहले शाहरुख यही चश्मा लगाए अपनी भी एक तस्वीर शेयर कर चुके हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा, "और अगर चश्मा 3डी है, तो मुझे लगता है, बैटरी बोल लो..। 'रईस' 2डी में है, लेकिन इसकी कहानी बहुआयामी है।"

'रईस' गुजरात में शराब पर प्रतिबंध लगाए जाने पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांचक दृश्यों से भरपूर है। फिल्म में शाहरुख एक रईस शराब व्यापारी की शीर्षक भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News