A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब अक्षय कुमार से टक्कर नहीं लेंगे शाहरुख खान

अब अक्षय कुमार से टक्कर नहीं लेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नाम हाल ही घोषित किया गया है। इसी के साथ फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा...

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नाम हाल ही घोषित किया गया है। इसी के साथ फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि एक बार फिर से इस साल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने जा रही है। इसमें शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल' और अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का नाम शामिल है। ये दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं। लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं होगा। दरअसल किंग खान ने अपनी फिल्म की रिलीज को डेट को बदल दिया है और इसी के साथ अब दोनों ही बड़ी फिल्मों का एक दूसरे से टकराव टल गया है।

लेकिन अब खबर आई है कि जहां एक तरफ अक्षय की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, तो वहीं शाहरुख की फिल्म 4 अगस्त रिलीज कर दी जाएगी। किंग खान इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' से भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ले चुके हैं। ऋतिक की इस फिल्म के साथ ही शाहरुख की 'रईस' भी रिलीज हुई थी। हालांकि इसके कारण दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी काफी फर्क पड़ा था।

वैसे शाहरुख की इस फिल्म के नाम को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी। कई महीनों की अटकलों के बाद, फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का यह खुलासा गुरुवार रात शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया। दिलचस्प बात है कि फिल्म का शीर्षक इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है।

अनुष्का और शाहरुख तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सूत्र ने कहा, 'जब हैरी मेट सेजल' और 'टॉइलेट- एक प्रेम कथा' दोनों फिल्मों के अपने दर्शक हैं। जब मोटापे की वजह से हो गया था सोनम का ब्रेकअप!

Latest Bollywood News