A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीर वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीर वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की कोई भी तस्वीर आती है तो वायरल हो जाती है। सुहाना इंटरनेट सेनसेशन हैं।

Suhana Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Suhana Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की कोई भी तस्वीर आती है तो वायरल हो जाती है। सुहाना इंटरनेट सेनसेशन हैं। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन अभी से उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनके नाम पर की फैन पेज हैं। उनके डेब्यू का इंतजार बहुत से लोग कर रहे हैं। उनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जो कुछ ही समय में वायरल हो गई है।

तस्वीर में सुहाना ने वाइट टैंक टॉप और ब्लैक डेनिम पहना है। उनकी स्माइल देखते ही बन रही है। उनका सोफ्ट कर्ल, रेडिएंट मेकअप और रेड लिपस्टिक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

यह सभी जानते हैं कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में आने में अभी समय है। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने सकहा था- ''सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है। वह 6 महीने में अपना स्कूल खत्म कर 3-4 साल के लिए एक्टिंग सीखने किसी संस्थान में जाएगी।''

सुहाना कुछ समय पहले वॉग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थीं। मैगजीन से इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- ''मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई पल था, जब मैंने फैसला लिया था कि मुझे एक्टिंग करनी है। जब मैं छोटी थी, तब से मैं एक्टिंग करती आई हूं, लेकिन मेरे पेरेंट्स को तब लगा कि मैं सीरियस हूं, जब उन्होंने मेरा प्ले देखा। मैं स्कूल प्ले The Tempest में मिरांडा का किरदार निभा रही थी।''

Also Read:

इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम का हिस्सा हैं करीना कपूर खान, राधिका मदान ने किया कंफर्म

प्रीति जिंटा को नेस वाडिया के कहने पर फ्लाइट में जाने से रोका गया! एयरलाइन ने खबरों का किया खंडन

ससुराल गेंदा फूल के एक्टर सूरज थापर 51 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

Latest Bollywood News