A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने इंट्रोड्यूस किया 'कसौटी जिंदगी की 2' के प्रेरणा और अनुराग को, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने इंट्रोड्यूस किया 'कसौटी जिंदगी की 2' के प्रेरणा और अनुराग को, देखें VIDEO

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो वीडियो आ गया है, जिसमें शाहरुख खान किरदारों का परिचय कराते नजर आ रहे हैं।

 Shah Rukh Khan introduces Prerna Anurag Kasautii Zindagi Kay 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan introduces Prerna Anurag Kasautii Zindagi Kay 2

नई दिल्ली: एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो वीडियो आ गया है, जिसमें शाहरुख खान किरदारों का परिचय कराते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही एकता ने बताया था कि शाहरुख शो के किरदारों का परिचय कराएंगे। शो में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। हालांकि कोमोलिका के रोल पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''अनुराग और प्रेरणा। दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग था। कोई सोच नहीं सकता था कि दोनों एक साथ भी हो सकते हैं। उन्होंने भी ऐसा नहीं सोचा था। इंट्रोड्यूस कर रही हूं अनुराग को जिसे पार्थ समथान प्ले कर रहे हैं और प्रेरणा, जिसे एरिका फर्नांडिस प्ले कर रही हैं। इंट्रोड्यूस कर रहे हैं किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान।''

देखें वीडियो...

वीडियो में शाहरुख, अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। वह अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी की तुलना रेलवे ट्रैक से करते हैं।

'कसौटी जिंदगी की' 7 साल तक चला था, जिसमें प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी और अनुराग के रोल में सिज़ेन खान के रोल में नजर आए थे। सिज़ेन को बाद में हितेन तेजवानी और रोनित रॉय ने रिप्लेस किया था। उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का रोल किया था, जो निगेटिव रोल में थीं।

यह शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर-घर की' के बाद सबसे लंबा चलने वाला तीसरा शो था।

Also Read:

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

 

 

Latest Bollywood News