A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख ने कहा, लोगों को करण की जिंदगी से लेनी चाहिए सीख

शाहरुख ने कहा, लोगों को करण की जिंदगी से लेनी चाहिए सीख

करण जौहर की बायोग्राफी इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इस किताब से उनकी जिंदगी से जुडी कुछ बातों का खुलासा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ करण को उनकी अपनी इस किताब के लिए खूब बधाई भी मिल रही है। अब उनके खास दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान...

shah rukh khan- India TV Hindi shah rukh khan

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की बायोग्राफी इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इस किताब से उनकी जिंदगी से जुडी कुछ बातों का खुलासा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ करण को उनकी अपनी इस किताब के लिए खूब बधाई भी मिल रही है। अब उनके खास दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान ने भी उन्हें लेखकीय जीवन और उनकी किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। करण ने हाल ही में अपनी यह किताब लॉन्च की, जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े निजी और पेशेवर अनुभवों का जिक्र है। शाहरुख ने खुद उनकी इस किताब को लॉन्च किया है।

इसे भी पढ़े:-

सोमवार शाम शाहरुख ने ट्वीट किया, "लेखन क्षेत्र में आने पर करण जौहर को शुभकामनाएं। जिन घटनाओं का आपने सामना किया है, उम्मीद है उससे पाठक कुछ सीख ले सकेंगे।" करण और शाहरुख ने 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। करण की हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में शाहरुख मेहमान भूमिका में नजर आए थे।

फिलहाल शाहरुख खान इन दिनों राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News