Saturday, May 04, 2024
Advertisement

OMG! 16 साल से एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं अक्षय और ट्विंकल

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मंगलवार को अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रहे हैं। उनके खास दिन पर दोनों को ही दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इस स्पेशल दिन पर ट्विंकल ने कहा कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2017 18:05 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मंगलवार को अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रहे हैं। उनके खास दिन पर दोनों को ही दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इस स्पेशल दिन पर ट्विंकल ने कहा कि उनके पति उनके 'अपराध में भागीदार' हैं। दरअसल ट्विंकल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय और ट्विंकल दोनों एक-दूसरे की ओर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े-

ट्विंकल ने वीडियो के साथ मजाकिया लहजे में लिखा, "16 सालों से एक-दूसरे को मार डालने की कोशिश कर रहे हैं और हम अभी तक सफल नहीं हो पाए हैं। शादी की 16वीं सालगिरह। अपराध में भागीदार।"

अक्षय ने वर्ष 2001 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों से किनारा करना शुरु कर दिया और अपने परिवार पर ध्यान देने लगीं। हालांकि आज वह एक सफल लेखिका हैं। अक्षय और ट्विंकल 'जुल्मी' और 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुका है। दोनों ने 2001 में शादी की। इनके दो बच्चे बेटा आरव बेटी नितारा है।

अक्षय फिलहाल फिल्म 'ट्वायलेट: एक प्रेम कथा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें फिल्म 'दम लगाके हईशा' की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement