A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख की एक झलक पाने के लिए फैन को गवानी पड़ी जान

शाहरुख की एक झलक पाने के लिए फैन को गवानी पड़ी जान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रईस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने सोमवार को मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन में सफर किया। अपने इस सफर को लेकर शाहरुख जितने उत्साहित थे उनसे...

shah rukh khan- India TV Hindi shah rukh khan

वडोदरा: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रईस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने सोमवार को मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन में सफर किया। अपने इस सफर को लेकर शाहरुख जितने उत्साहित थे उनसे कही ज्यादा उत्साह उनके फैंस में बना हुआ दिखा। लेकिन इसी बीच एक दुखद खबर भी सामने आई है। दरअसल किंग खान की एक झलक पाने के लिए वडोदरा रेलवे स्टेशन पहुंचे एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वह अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से सोमवार को यहां पहुंचे थे।

इसे भी पढ़े-

वडोदरा के हातीखाना इलाके में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता फरीद खान पठान अपनी पत्नी और बेटी के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। यह परिवार शाहरुख खान का जबरदस्त प्रशंसक था। रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिल का दौरा पड़ने से फरीद बेहोश हो गए। उनके परिजनों ने बताया कि उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खबरों के अनुसार रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने के कारण उन्हें घुटन महसूस होने लगी और उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया जिसमें कुछ लोगों के सिर और चेहरों पर मामूली चोटें आईं।

इस घटनाक्रम में रेलवे पुलिस के दो कांस्टेबल भी घायल हो गए। उनका इलाज चल रहा है। दोनों खतरे से बाहर हैं। अभिनेता फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिद्धवानी के साथ अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से 'रईस' का प्रचार करने के लिए मुंबई से दिल्ली यात्रा कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News