A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम रहीम को सजा दिए जाने पर शाहरुख खान दी ये प्रतिक्रिया

राम रहीम को सजा दिए जाने पर शाहरुख खान दी ये प्रतिक्रिया

गुरमीत राम रहीम को साध्वी संग रेप केस में 20 साल की सजा सुनाई गई है। उनकी सजा पर कोर्ट का फैसला आते ही जहां एक तरफ उनके समर्थकों में काफी नाराजगी देखने को मिली, वहीं आम जनता इस फैसले से बेहद खुश नजर आई।

ram rahim- India TV Hindi ram rahim

नई दिल्ली: हाल ही में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी संग रेप केस में 20 साल की सजा सुनाई गई है। उनकी सजा पर कोर्ट का फैसला आते ही जहां एक तरफ उनके समर्थकों में काफी नाराजगी देखने को मिली, वहीं आम जनता इस फैसले से बेहद खुश नजर आई। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हस्तियों के बीच भी इस खुशी का माहौल देखने को मिला। सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी इस दौरान काफी अलग अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की। बता दें कि इन दिनों अपने टॉक शो 'टेड टॉक्स: नई सोच' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसी बीच सोमवार को जब सीबीआई कोर्ट द्वारा सुनाई गई राम रहीम की सजा की खबर शो के सेट पर भी जा पहुंची। जब यह बात किंग खान पता चली तो उन्होंने कहा, वह गुरमीत राम रहीम को मिली इस सजा से खुश हैं।

खबरों के मुताबिक उन्होंने तुरंत माइक उठाया और सबके सामने कहा कि, “डायरेक्टर को बेशक यह अच्छा न लगे क्योंकि ये शो का हिस्सा नहीं है लेकिन मैं राम रहीम सिंह को सजा मिलने पर बहुत खुश हूं।” वहीं सभी सेट पर मौजूद सभी लोगों ने भी तालियां बजाकर शाहरुख का समर्थन किया है और अपनी खुशी जताई। दरअसल सेट पर सभी लोग कोर्ट द्वारा सुनाए जाने वाले फैसले पर काफी बातें कर रहे थे। वैसे सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि अनुपम खेर और ऋषि कपूर जैसी दिग्गज हस्तियों भी कोर्ट के इस फैसले काफी खुश हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपने शो के अलावा आनंद एल.राय के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह एक बौने शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाएं निभाती हुई दिखाई देंगी। (विवादित शो 'पहरेदार पिया की' आखिरकार हो गया बंद)

Latest Bollywood News