Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विवादित शो 'पहरेदार पिया की' आखिरकार हो गया बंद

‘पहरेदार पिया की’ को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कुछ वक्त पहले कहा जा रहा था कि इस शो का वक्त बदलकर देर रात कर दिया जाएगा, लेकिन अब इस धारावाहिक को बंद कर दिया गया है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2017 10:29 IST
Pehredar piya ki- India TV Hindi
Pehredar piya ki

मुंबई: लंबे वक्त से विवादों में घिरा हुआ धारावाहिक पहरेदार पिया की को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कुछ वक्त पहले कहा जा रहा था कि इस शो का वक्त बदलकर देर रात कर दिया जाएगा, लेकिन अब इस धारावाहिक को बंद कर दिया गया है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इसमें 9 साल के लड़के और 18 साल की एक लड़की के बीच विवाह को दिखाया गया, जिसके बाद इसकी काफी आलोचना हुई। चैनल की ओर से मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, शो को बंद करने का निर्णय सोमवार से प्रभावी हुआ।

इस बयान में कहा गया है कि चैनल 'पहरेदार पिया की' शो को बंद कर रहा है। इससे शो से जुड़े लोगों को बेशक निराशा होगी, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अपने आने वाले शो को लोगों के लिए रुचिकर बनाकर उन्हें अच्छी सेवा देंगे। बयान में चैनल प्रबंधन ने कहा है, "हम अपने शो के सभी कलाकारों, निर्माताओं और प्रशंसकों के आभारी हैं और सभी से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे नए धारावाहिकों का दिल खोलकर समर्थन करें।" (रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश पर बोलीं बेटी सौंदर्या)

इस महीने ब्राडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी टीवी से शो के टाइम स्लॉट को बदलने के लिए कहा था। यह भी कहा था कि यह स्क्राल चलाना होगा कि यह शो बाल विवाह को प्रोत्साहित नहीं करता। इसलिए चैनल को इसका समय प्राइमटाइम से हटाकर रात 10 बजे के स्लॉट में शिफ्ट करना पड़ा था। शशि सुमित प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'पहरेदार पिया की' पिछले महीने प्रसारित हुआ। इस आशय की भी रिपोर्ट हैं कि शो के निर्माता इस कहानी को आगे बढ़ाने (फारवर्ड लीप) की योजना बना रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement