Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान-सलमान खान ने साथ में देखी 'करण-अर्जुन', देखें Video

शाहरुख खान-सलमान खान ने साथ में देखी 'करण-अर्जुन', देखें Video

शाहरुख खान और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में 'करण-अर्जुन' देखते नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan Salman Khan watches Karan Arjun together - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan Salman Khan watches Karan Arjun together

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती बहुत पुरानी है। बीच में उनके रिश्ते में खटास भले ही आ गई थी, लेकिन अब दोनों फिर बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। दोनों एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो भी करते रहते हैं। सलमान की 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख का कैमियो था तो अभी रिलीज हुई 'ज़ीरो' में सलमान गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आए थे। दोनों ने साथ में 'करण-अर्जुन' फिल्म की थी, जो 1995 में रिलीज हुई थी। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां दोनों एक बार फिर पुरानी यादें ताजा करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दोनों साथ में अपनी फिल्म 'करण-अर्जुन' देख रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो का कैप्शन दिया- करण+अर्जुन= अच्छी यादें।

यह वीडियो देख हमें सोनम कपूर का रिसेप्शन याद आ जाता है, जहां दोनों ने सोनम की मम्मी सुनीता कपूर के लिए यह गाना गाया था। यह देख सोनम और उनके पति आनंद आहूजा अपनी हंसी रोक नहीं पाए थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

हाल ही में शाहरुख 'ज़ीरो' को प्रमोट करने 'बिग बॉस 12' में भी पहुंचे थे। उस समय सलमान ने शाहरुख संग अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।

आपको बता दें कि सलमान फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर हैं। वहीं शाहरुख की 'ज़ीरो' बॉक्स-ऑफिस पर औसत साबित हुई है। इसके बाद वह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की फिल्म ने किया कमाल, कमाए 23.33 करोड़ रूपये

पति के साथ स्विट्जरलैंड में इस खास अंदाज में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही हैं प्रिंयका चोपड़ा

शादी के बाद पति रणवीर सिंह की पहली फिल्म 'सिम्बा' पर आया दीपिका का हैरान कर देने वाला रिएक्शन

 

 

Latest Bollywood News