A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अबराम ने बनाया पिता शाहरुख का स्केच, किंग खान ने इंप्रेस होकर लिखी ये बात

अबराम ने बनाया पिता शाहरुख का स्केच, किंग खान ने इंप्रेस होकर लिखी ये बात

शाहरुख खान ने अपने 6 साल के बेटे अबराम द्वारा बनाई गई एक क्यूट ड्राइंग को शेयर किया है। जिसे देखकर किंग खान को काफी गर्व हुआ।

Shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Shah rukh khan

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान हमेशा अपने बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम के साथ पिता के तौर में शानदार बॉन्डिंग है। इन दिनों स्टार पर्दे से कोसों दूर है लेकिन वह इस समय को अपनी फैमिली के साथ बीता रहे हैं। शाहरुख बेटे अबराम के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ऐसी ही एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें किंग खान ने अपने बेटे की डॉइंग स्किल्स दिखाई हैं। 

इस तस्वीर में अबराम ने अपना और पापा शाहरुख का स्क्रेच बनाया है। जिसके बीच में एक दिल भी बनाया हुआ है। जिसकी शाहरुख तारीफ करते हुए थक रहे हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म 'डीडीएलजे' का फेमस डायलॉग बोलते नजर आए क्रिस हेम्सवर्थ, देखें वीडियो

शाहरुख खान इस स्क्रेच को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखते हैं, 'तीन बच्चों का पिता होना मेरे लिए सबसे गर्व की बात है। ये मेरे लिए एक इन्सपिरेशन है और अचीवमेंट भी। इसने मुझे सिखाया है कि चाहे जीवन का जो भी पहलू हो हमेशा स्मार्टनेस से ज्यादा बेहतर विकल्प मासूमियत और ईमानदारी है। मेरे छोटे वाले बेटे ने कहा कि मैं तस्वीर में उससे सुंदर लग रहा हूं क्योंकि मैं बिना किसी कारण के मुस्कुरा रहा हूं।'

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' फिल्म में नजर आएं थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाई नहीं की थी। 

Latest Bollywood News