A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की खास दोस्त के साथ फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की खास दोस्त के साथ फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की अपनी खास दोस्त के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Aryan khan with his friend- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aryan khan with his friend

शाहरुख खान(Shah rukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) के बॉलीवुड में कदम रखने का सभी को इंतजार है। हाल ही में शाहरुख और आर्यन दोनों ने डिजनी की फिल्म द लॉइन किंग के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है। शाहरुख खान ने मुफासा और आर्यन ने सिंबा की आवाज दी है। फैन्स को पिता-बेटे की जोड़ी काफी पसंद आई है। आर्यन खान की आवाज काफी हद तक शाहरुख खान ने मिलती है। इस बार आर्यन खान अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की अपनी दोस्त के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही फोटो में आर्यन अपनी दोस्त को गले लगाते नजर आ रहे हैं। फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स यह अनुमान लगाने लगे कहीं यह लंदन बेस्ड ब्लॉगर तो नहीं है जिसे र्यन डेट कर रहे हैं।

वायरल हो रही फोटो में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। फोटो में आर्यन ने ब्लैक कलर की लैदर जैकेट पहने हुए हैं वहीं उनकी दोस्त ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन बेस्ड ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने कहा है उन्हें लंदन में अपना प्यार मिल गया है जहां वह कई महीनों से पढ़ाई कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी खान भी उस लड़की से मिल चुकी हैं।

Also Read:

शाहरुख खान ने गौरी को कहा परफेक्ट वाइफ, शेयर की मालदीव की छुट्टियों की तस्वीर

'द लायन किंग' की हो रही तारीफ से खुश हैं शाहरुख खान, देखिए क्या ट्वीट किया है

Latest Bollywood News