A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को उनके सपने पूरे करने के लिए कहा शुक्रिया

शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को उनके सपने पूरे करने के लिए कहा शुक्रिया

शाहरुख खान ने उनकी जिंदगी बदलने वाले दो शख्स को इस अंदाज में कहा शुक्रिया...

<p>Shah rukh Khan</p>- India TV Hindi Shah rukh Khan

मुंबई: शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में गिने जाते हैं। वो बॉलीवुड के किंग खान हैं, जिसने अपना करियर थियेटर से शुरू किया और फिर टीवी फिर बड़े पर्दे तक पहुंचाया। आज सुबह शाहरुख खान ने मंडे मॉर्निंग को बेटर बनाने के लिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर की पुरानी तस्वीर शेयर की, शाहरुख ने साथ में अपनी तस्वीर भी लगाई थी। इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा।

शाहरुख खान लिखते हैं- सपने देखने वाले अच्छे होते हैं। लेकिन अगर उन सपनों को सही निर्देशन ना मिले तो उनका कोई मतलब नहीं होता। इन दोनों ने मेरे सारे सपने पूरे किए। आदि और करण। आप सोच रहे हैं कि ये मैंने आपके साथ क्यों शेयर किया, इसलिए क्योंकि सपने देखने से ज्यादा जरूरी उन सपनों को पूरा करने वाला होता है।

शाहरुख खान का करण जौहर के साथ काफी अच्छा रिश्ता है, करण जौहर शाहरुख खान के लिए उनके परिवार का ही हिस्सा हैं। शाहरुख और करण ने साथ में 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माय नेम इज खान', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी तमाम फिल्में की हैं।

वहीं आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान ने साथ में मिलकर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई। 

इसे भी पढ़ें-

Best Bollywood Instagrammer of the Week: देखें कैटरीना कैफ-सोनम कपूर सहित इन सेलेब्स की बेस्ट तस्वीरें

गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल की शूटिंग 2020 में होगी शुरू, आमिर खान करेंगे को-प्रोड्यूस

पीएम नरेंद्र मोदी ने वीरू देवगन के निधन पर जताया शोक, अजय देवगन की मां को लिखी चिट्ठी

 

Latest Bollywood News