A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की पत्नी ने बढ़ाया बिजनेस, माधुरी दीक्षित का घर भी करेंगी डेकोरेट

शाहरुख खान की पत्नी ने बढ़ाया बिजनेस, माधुरी दीक्षित का घर भी करेंगी डेकोरेट

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अब माधुरी दीक्षित का घर डेकोरेट करने जा रही हैं। उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ फोटो शेयर की है।

Gauri khan and madhuri Dixit- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gauri khan and madhuri Dixit

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और गौरी खान(Gauri Khan) एक-दूसरे अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहद खुशी से बिता रहे हैं। दोनों साथ में छुट्टियों पर भी जाते रहते हैं। शाहरुख और गौरीन दोनों सोशल मीडिया पर साथ में फोटो भी शेयर करते रहते हैं। मगर इस बार गौरी ने अपने पति शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि उनके साथ की है जिनकी वह बहुत बड़ी फैन हैं। गौरी खान ने बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ फोटो शेयर की है।

गौरी ने माधुरी दीक्षित के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हूं। गौरी खान डिजाइन में आपका स्वागत है।

गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर डिजाइन करती रहती हैं। गौरी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर के ड्रीम घर भी डिजाइन किए हैं। अब उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ फोटो शेयर की है। इसका मतलब यह है कि वह माधुरी दीक्षित का घर डिजाइन करने जा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। ऑडियन्स को यह फिल्म पसंद नहीं आई लेकिन माधुरी के डांस की बहुत सराहना की गई थी। जल्द ही वह डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने होस्ट करती नजर आएंगी। 

Also Read:

शादी के 8 साल बाद क्या इमरान खान और अवंतिका मलिक हो रहे हैं अलग?

अनुष्का शर्मा फिजियोथेरिपिस्ट की क्लीनिक के बाहर हुईं स्पॉट, बल्जिंग डिस्क की समस्या से हैं परेशान

Latest Bollywood News