A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहीन भट्ट ने बहन आलिया के लिए लिखा लेटर, कही ये खास बात

शाहीन भट्ट ने बहन आलिया के लिए लिखा लेटर, कही ये खास बात

आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने उनके लिए एक लेटर लिखा है। साथ ही एक मैगजीन के लिए उनका फोटोशूट किया है।

alia bhatt and shaheen bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHEENB आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और फैन्स को अपनी एक्टिविटीज के बारे में बताती रहती थीं। आलिया अपनी बहन शाहीन के साथ समय बिता रही थीं। हाल ही में आलिया को अपनी बहन में एक बेहतरीन फोटोग्राफर मिल गया है। शाहीन ने एक मैगजीन के लिए आलिया को फोटोशूट किया है साथ ही उनके लिए एक लेटर भी लिखा है।

शाहीन का यह लेटर Elle मैगजीन में पब्लिश हुआ है। शाहीन ने लिखा- डियर आलिया, मैं मानती हूं, मैंने तुम्हे एक लेटर लिखने की कल्पना की थी, यह आसान होगा इस स्थिति में आने के लिए। लेकिन, जब मैं वास्तव में इसे करने के लिए आई थी, तो एक पेज को भरने के लिए विचारों को सोचने के बजाय सवालों से भरा हुआ था। मैं इस लेटर में तुम्हे क्या कह सकती हू जो तुम पहले से ही नहीं जानते हैं? क्या ऐसी अघोषित भावनाएँ हैं जिन्हें साझा करने के लिए मुझे उपेक्षित किया गया है जो कि सार्वजनिक अनावरण से लाभान्वित हो सकती हैं? क्या यह एक्सीबीशन के रूप में है? क्या ये तुम ही हो जिसके लिए मैं लिख रही हूं?

आखिरकार, मैं सब चीजों को पीछे रखकर तुम्हे एक सलाह देना चाहती हूं जो कुछ चीजों के लिए शुक्रिया करने के लिए होगा। मेरा काम उन लोगों को यह बताना भी है कि वास्तव में तुम क्या हो। तुम्हारी पर्सनैलिटी के बारे में उन चीजों को बताना है जो तुमने सबसे छिपाया हुआ है- और यह ठीक वही है जहाँ चीजें समस्याग्रस्त होती हैं। तुमने पहले ही दुनिया को दिखा दिया है कि तुम कौन हो? पाठकों के लिए तुम्हारे इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है कि वास्तविक ’आलिया कौन है क्योंकि जिस तरह से मैं इसे देखती हूं, कोई गुप्त आलिया नहीं है, आप का कोई भी संस्करण जो भेस में नहीं है।”

शाहीन ने आगे बताया जब आलिया 19 साल की तो उन्होंने अपनी बहन से क्या कहा था। आलिया ने कहा था- वह अभिनय तब के लिए एक है जब वह कैमरे के सामने है। शाहीन ने कहा- आलिया ने कभी किसी की तरह बनने का दिखावा नहीं किया। तुम इंटरव्यू में भी वैसी ही होती तो जैसे घर पर रात के 2 बजे मजाक करते समय होती हो। हर संभावित परिदृश्य में आपके होने की सीमाओं का परीक्षण करना हमेशा से आपके सबसे प्रिय अतीत में से एक रहा है।

तुम्हारे 27वें जन्मदिन पर मैंने तुम्हे कहा था कि मेरी इच्छा थी कि आप स्वयं पूर्ण बनें - और उसे उजागर करें जो आप हर तरह से बनना चाहते हैं। अपने आप को सबसे प्रामाणिक संस्करण में विकसित करने के लिए। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसकी मैंने कल्पना की थी कि वह केवल हफ्ते बाद फलने-फूलने लगेगा।

ये भी पढ़ें:

'साहो' के एक साल पूरे होने पर एक्टर प्रभास फैन्स को कहा शुक्रिया

'साजन' को पूरे हुए 29 साल, माधुरी दीक्षित ने बताया क्यों फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद पहली बार गौरव आर्या ने कबूला- रिया से हुई थी मुलाकात

Latest Bollywood News