Friday, April 26, 2024
Advertisement

'साहो' के एक साल पूरे होने पर एक्टर प्रभास फैन्स को कहा शुक्रिया

प्रभास ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान 'राधेश्याम', 'आदिपुरुष' और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की बैक-टू-बैक घोषणा करते हुए दर्शकों को अपना नायाब तोहफा दिया।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 30, 2020 16:52 IST
saaho, prbhas- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'साहो' के एक साल पूरे होने पर एक्टर प्रभास फैन्स को कहा शुक्रिया

मशहूर अभिनेता प्रभास की फिल्म 'साहो' ने आज अपने एक साल पूरे कर लिए हैं। एक्शन ड्रामा से भरपूर उनकी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसमें कुछ दृश्य ऐसे भी रहे हैं जिन्हें देखकर धड़कनें तेज हो जाती हैं। अपनी इस फिल्म की पहली सालगिरह पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। वह लिखते हैं, "मुझे दिल से चाहने वाले प्रशंसकों और साहो की टीम को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। हैशटैगवनईयरऑफसाहो।"

'साजन' को पूरे हुए 29 साल, माधुरी दीक्षित ने बताया क्यों फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं

इसी के साथ अभिनेता ने फिल्म की टीम के सदस्यों को अपने इस पोस्ट में टैग भी किया है। पोस्ट के साथ लगी प्रभास की मोनोक्रोमैटिक तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उनका शुक्रिया अदा करने का तरीका भी सबको खूब भाया। भारत में रिलीज होने के ठीक बाद फिल्म को जापान में भी जारी किया गया था और वहां भी धमाकेदार एक्शन के चलते इसे बेहद सरहाया गया था।

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद पहली बार गौरव आर्या ने कबूला- रिया से हुई थी मुलाकात

प्रभास ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान 'राधेश्याम', 'आदिपुरुष' और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की बैक-टू-बैक घोषणा करते हुए दर्शकों को अपना नायाब तोहफा दिया। अब इन फिल्मों में उन्हें अलग-अलग अवतारों में देखने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement