A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: शाहिद-आलिया को 'शाम शानदार' गाने में देख झूम उठेंगे आप

VIDEO: शाहिद-आलिया को 'शाम शानदार' गाने में देख झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की आगामी रोमांटिक फिल्म ‘शानदार’ का दूसरा गाना ‘शाम शानदार’ 16 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। इस मस्ती भरे गाने शाम शानदार में शाहिद और आलिया

शाहिद-आलिया को 'शाम...- India TV Hindi शाहिद-आलिया को 'शाम शानदार' गाने में देख झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की आगामी रोमांटिक फिल्म ‘शानदार’ का दूसरा गाना ‘शाम शानदार’ 16 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। इस मस्ती भरे गाने शाम शानदार में शाहिद और आलिया धमाकेदार डांस परफॉर्मंस देते हुए नजर आ रहे हैं। खासकर शाहिद का डांस देख आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। गाने में इन दोनों के अलावा शाहिद की बहन सना भी नजर आ रही हैं जो इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डैब्यू भी कर रही हैं। शाम शानदार के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि अमित त्रिवेदी ने इसे आवाज दी है। यह फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनी है। विकास फिल्म ‘क्वीन’ से काफी प्रसिद्ध हो चुके हैं। फिल्म शानदार का ट्रेलर पहले ही लोगों के बीच सुर्खियां बटोर चुका है। फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं। इस गाने की धुन, बोल और इसमें शाहिद कपूर-आलिया भट्ट के डांस से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी क्रेजी होने वाली है।

इसे भी पढ़ें:- देखिए शाहिद-आलिया की 'शानदार' का मस्ती से भरा गीत 'गुलाबो'

फिल्म का पहला गाना 'गुलाबो' 10 सितंबर को रिलीज कर दिया गया था। जिसमें आलिया और शाहिद बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। गुलाबो में शाहिद कपूर एक लड़की के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे थे जबकि आलिया भट्ट भी मर्दाना कपड़े पहन और नकली मूंछें लगाकर गुलाबो के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही थीं।

फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर के अलावा संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अगली स्लाइड में देखें शाहिद और आलिया का 'शाम शानदार' :-

Latest Bollywood News