A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ग्रैविटी चैलेंज वीडियो हुआ वायरल

Watch: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ग्रैविटी चैलेंज वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दोनों खुद को बैलेंस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन मीरा के साथ शाहिद भी इस माहिर निकले।

shahid kapoor gravity challenge with wife mira rajput - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: MIRA.KAPOOR Watch: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ग्रैविटी चैलेंज वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चैलेंज वायरल होता रहता है। पिछले कई दिनों से सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज चल रहा है। यूजर्स इस पर अपना वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत भी शामिल हो गए हैं। 

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को ग्रैविटी चैलेंज दिया। वीडियो में दोनों खुद को बैलेंस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन मीरा के साथ शाहिद भी इस काम में माहिर निकले और उन्हें जमकर टक्कर दी। 

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर किया स्पेशल पोस्ट, कहा- जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो...

मीरा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मिस्टर कपूर, आपने आसानी से कर लिया।'  

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद 'जर्सी' फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आगामी खेल नाटक इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है, जिन्होंने 2019 के मूल को भी तैयार किया था।

कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए तीसवें दशक में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है। अब तक, फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड और चंडीगढ़ में की गई है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News