1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर किया स्पेशल पोस्ट, कहा- जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो...

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर किया स्पेशल पोस्ट, कहा- जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो...

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर पत्नी मीरा राजपूत ने बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, और खास संदेश पति के लिए लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2021 16:31 IST
shahid kapoor birthday- India TV Hindi
Image Source : MIRA.KAPOOR मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर किया स्पेशल पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहिद ने हमेशा अपनी फिल्मों के साथ दर्शकों का ना सिर्फ मनोरंजन किया है बल्कि अपने शानदार अभिनय से लोगों को प्रभावित भी किया है। शाहिद कपूर की शादी मीरा राजपूत से हुई है जो कि एक अरेंज मैरिज थी। मीरा ने पति शाहिद के जन्मदिन पर दो बेहद प्यार भरे पोस्ट किए हैं। इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो पति शाहिद को किस करती दिख रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में शाहिद की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है जिसमें शर्टलेस एक्टर पूल में बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

पोस्ट शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है- ''जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो खुद को ज्यादा पसंद करती हूं। मेरे जीवन के प्यार को 40वें जन्मदिन शुभकामनाएं। आई लव यू बेबी।'' वहीं दूसरे पोस्ट में मीरा ने लिखा है- यूं ही चमकते रहो और लाइट बनो।

Birthday Special: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनपर फिल्माए ये बेहतरीन गाने

सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि एक्टर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहिद व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेता के लिए पोस्ट लिखा। ईशान ने अपने 'बडे भाई' के साथ एक पुरानी और अब की तस्वीर साझा की और कहा कि वह अपने जीवन के हर मोड़ पर हमेशा उनके साथ रहे हैं।

ईशान खट्टर द्वारा साझा किए गए कोलाज में, दोनों भाइयों को मुस्कुराहट बिखेरते देखा जा सकता है। धड़क अभिनेता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- "ज़िंदगी कैसी है पहेली, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए। लेकिन मैं आपको हमेशा प्यार करता हूँ, भाई। जन्मदिन मुबारक हो।" 

शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में शादी की थी। इस कपल की उम्र में 14 साल का अंतर है। शाहिद और मीरा अक्सर साथ जिम जाते और मूवी और डिनर डेट पर नजर आते रहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X