A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कबीर सिंह' के बाद रीमेक फिल्म नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, 'जर्सी' देखने के बाद 4 बार रोए

'कबीर सिंह' के बाद रीमेक फिल्म नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, 'जर्सी' देखने के बाद 4 बार रोए

शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' फिल्म में नज़र आए थे, जिसमें कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थीं।

shahid kapoor jersey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर जल्द ही 'जर्सी' फिल्म में नज़र आएंगे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। उनका कहना है कि वह ऑरिजनल फिल्म को देखकर चार बार रोए थे, क्योंकि फिल्म के मुख्य किरदार, जो उनकी हमउम्र का था, उससे वह काफी जुड़ाव महसूस कर रहे थे। 

मुंबई में सोमवार को स्टार स्क्रीन अवार्ड के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं दोबारा (कबीर सिंह के बाद) किसी रीमेक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। मैं ऑरिजनल फिल्म करना चाहता था, वरना लोगों को लगता कि मैं बस रीमेक फिल्में ही कर रहा हूं। लेकिन जब मैंने 'जर्सी' देखी तो वह मेरे दिल को छू गया।'

सुष्मिता सेन 10 साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी, सोशल मीडिया पर दी ये जानकारी

शाहिद कपूर ने आगे कहा, 'इसकी कहानी क्रिकेट पर आधारित है, इसमें 36 साल के एक व्यक्ति के किरदार को दिखाया गया है, जिसका एक छह साल का बेटा भी है। वह क्रिकेट का खिलाड़ी रहता है, लेकिन वह खेलना छोड़ देता है। हालांकि किन्हीं परिस्थितियों के कारण 36 साल की उम्र में वह दोबारा क्रिकेट खेलने का फैसला लेता है, क्योंकि क्रिकेट ही एक ऐसी चीज होती है, जिसके बारे में वह अच्छी तरह जानता है।"

बता दें कि शाहिद कपूर आखिरी बार 'कबीर सिंह' में नज़र आए थे, जिसमें कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 

Latest Bollywood News

Related Video