A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तमिल रॉकर्स' ने लीक की शाहिद- कियारा की 'कबीर सिंह', फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

'तमिल रॉकर्स' ने लीक की शाहिद- कियारा की 'कबीर सिंह', फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

पहले ही दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली कबीर सिंह को तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है।

<p>कबीर सिंह</p>- India TV Hindi कबीर सिंह

शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की 'कबीर सिंह' टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म पहले ही दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। लेकिन इसी बीच को लेकर बुरी खबर यह आ रही है कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने इस फिल्म को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। ऐसे सोशल मीडिया पर लीक करने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

ऐसा पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई हो। कई सारी बड़े और छोटे बजट की फिल्में भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं। कई फिल्मों का इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है। शाहिद कपूर की फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। ओपनिंग डे के लिहाज से कमाई के मामले में कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है।अब इसके लीक होने की वजह से मेकर्स को नुकसान हो सकता है।

कबीर सिंह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। फिल्म के ऑरिजनल वर्जन में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने काम किया था। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने बताया था, ''मैंने फिल्म के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया था। प्लान ये था कि पहले वो सीन शूट किए जाएं जिनमें मुझे मोटा दिखना है। कैरेक्टर इमोशनल फेज से गुजर रहा है और नशे में रमा हुआ है। इस वजह से वो अपने शरीर पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे पाता। मुझे फिल्म में ऐसा दिखना था कि मेरे अंदर लुक को लेकर ही रोचकता खत्म हो गई है। मुझे दाढ़ी और बाल बढ़ाने में ढाई महीने लगे थे।

कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। संदीप ने ही ऑरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी बनाई थी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्णा कुमार, अश्विन वर्दे ने किया है। शाहिद ने फिल्म में एक शराबी सर्जन का रोल प्ले किया है। शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी के अभिनय की भी तारीफ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

Raj Babbar Birthday: इंसाफ का तराजू देख रोने लगी थी एक्टर की मां, कहा था- कम खा लेंगे, ऐसा काम मत कर

साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति चोपड़ा के कोच के रोल में ये एक्टर आएगा नज़र

Bigg Boss 11 के कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा Nach Baliye 9 में आएंगे नज़र?

Latest Bollywood News