A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद की लाडली मीशा ने छिदवाए कान, मम्मी मीरा से मिला ये गिफ्ट

शाहिद की लाडली मीशा ने छिदवाए कान, मम्मी मीरा से मिला ये गिफ्ट

शाहिद कपूर की लाडली बेटी मीशा इंडस्ट्री में सबसे क्यूट बच्चों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। शाहिद के फैंस जहां एक तरफ उनसे जुड़ी हर बात की खबर रखते हैं, वहीं अब मीशा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अक्सर वह क्यूट हरकते करते हुए...

shahid kapoor- India TV Hindi shahid kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की लाडली बेटी मीशा इंडस्ट्री में सबसे क्यूट बच्चों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। शाहिद के फैंस जहां एक तरफ उनसे जुड़ी हर बात की खबर रखते हैं, वहीं अब मीशा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अक्सर वह क्यूट हरकते करते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हो ही जाती हैं। पिछले ही महीने मीशा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है। शाहिद ने केक कट करते हुए मीशा की एक उस समय एक तस्वीर पोस्ट की थी अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी लाडली की बेहद क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। दरअसल इस फोटो के जरिए शाहिद ने मीशा के कान छिदवाने की जानकारी दी है।

पापा शाहिद ने यह खबर सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने कार में बैठकर लॉलीपॉप चूसती अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की। शाहिद ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "आखिरकार मेरे कान छिद गए! लॉलीपॉप के लिए शुक्रिया मां। आप सर्वश्रेष्ठ हैं।" मीशा अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी हैं। दोनों ने जुलाई 2015 में एक निजी समारोह में शादी रचाई थी। मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ था।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, जिम सरभ और अदिति राव हैदरी भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। (Happy B’day: ईशा कोपिकर जीत चुकी हैं टायकोंडो में ब्लैक बेल्ट, जानिए कुछ दिलचस्प बातें)

Latest Bollywood News