A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर एंडगेम की इस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं शॉवर लेते, वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर एंडगेम की इस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं शॉवर लेते, वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर के एक पुराने इंटरव्यू की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस एक्ट्रेस को शॉवर लेते देखना चाहते हैं।

Shahid kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shahid kapoor

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है और ट्रेलर 13 मई को रिलीज होने जा रहा है। कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। 'कबीर सिंह' को लेकर शाहिद कपूर काफी सुर्खियों में हैं। उनके एक पुराने इंटरव्यू की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किस एक्ट्रेस को शावर लेता देखना चाहते हैं।

वायरल हो रही इंटरव्यू की वीडियो में शाहिद से पूछा गया अगर वह इनविजिबल हो जाएं तो किसे शॉवर लेता देखना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए शाहिद ने कहा- मुझे सिर्फ लड़की को ही क्यों शॉवर लेते देखना चाहिए? इससे मेरी इनविजिबिलिटी बेकार हो जाएगी। इसका बाद शाहिद ने हंसते हुए कहा- तुम्हारा शो बहुत ही नॉटी है। मुझे स्कारलेट जोहानसन बहुत अच्छी लगती है तो वो हो सकती हैं।

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जब शाहिद कपूर से पूछा गया था कि वह ऐसी कौन सी अफवाह फैलाना  चाहते हैं। तो इस पर शाहिद कपूर ने जवाब दिया- स्कारलेट जोहानसन का मेरी वजह से ब्रेकअप हो जाए। मैं चाहता हूं मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए।

आपको बता दें जिन स्कारलेट जोहानसन पर शाहिद कपूर का क्रश है वह 'एंडगेम एवेंजर्स' में ब्लैक विडो का रोल निभाती नजर आई हैं। 

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह यह विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किए जा चुके हैं।

फिल्म का टीज़र:

Also Read:

कंगना की बहन रंगोली ने अभद्र भाषा में ऋतिक रोशन से लिया पंगा, 'मेंटल' और 'सुपर 30' के क्लैश से हैं परेशान

जब सेल्फी के बदले इस शख्स ने धोखे से बनाया वीडियो, ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

Latest Bollywood News