A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मां नीलिमा अजीम को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मां नीलिमा अजीम को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें नीलिमा को एक नाव में बैठे और चिड़ियों को उड़ते हुए देखा जा सकता है।

SHAHID KAPOOR, NEELIMA AZIM- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MIRARAJPUT शाहिद कपूर ने जी मां नीलिमा अजीम को जन्मदिन की बधाई

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने बुधवार को अपनी मां नीलिमा अजीम के लिए उनके बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें नीलिमा को एक नाव में बैठे और चिड़ियों को उड़ते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा, "मॉम..आई लव यू..हैप्पी बर्थडे।"

मीरा कपूर ने सासू मां को विश किया बर्थडे

शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने भी अपनी सासू मां को जन्मदिन की बधाई दी। मीरा ने लिखा- दुनिया की सबसे अच्छी दादी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, बच्चों की शेरनी माँ और मेरी फ्रेंड फॉरएवर। हम आपसे प्यार करते हैं, खुश रहिए, जीवन भर डांस करते रहिए और कहानी कहते रहिए।

क्यों जुदा हो गई थीं नीलिमा और पंकज कपूर की राहें?

नीलिमा अभिनेता पंकज कपूर की एक्स वाइफ हैं। लव मैरिज करने वाले नीलिमा और पंकज की राहें बहुत जल्द जुदा हो गई थीं, लोग हैरान थे कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था? तलाक के सालों बाद नीलिमा ने पंकज कपूर से तलाक को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में नीलिमा ने खुलासा किया कि अलग होने का फैला मेरा नहीं था, वो आगे बढ़ चुके थे। नीलिमा ने साढ़े 3 साल की उम्र से शाहिद कपूर को अकेले पाला है।

एक इंटरव्‍यू में नीलिमा ने कहा-'' मैंने अलग होने का फैसला नहीं किया था। सच ये है कि वो आगे बढ़ गए थे, मेरे लिए पेट भरना भी मुश्किल हो गया था।'' नीलिमा ने आगे कहा- ''जब कोई रिश्‍ता टूटता है, जिसे तलाक कहा जाता है, तो यह दोनों के लिए दर्द देने वाला होता है, दोस्ती और लगाव तो था लेकिन दिल टूट गया था। वह आज अपने परिवार के साथ अच्छे से सेटल हैं मैं उनक खुश होने की कामना करती हूं। ''

नीलिमा ने कहा कि, वह अपने दोस्तों, परिवार की मदद से इससे बाहर निकल पाईं और सबसे बड़ी ताकत शाहिद था। 

बता दें कि, नीलिमा और पंकज ने साल 1975 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए थे। बाद में साल 1984 में पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी की। सुप्रिया और पंकज के दो बच्चे हैं- सना कपूर और रुहान नीलिमा और पंकज ने साल 1975 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए थे। बाद में साल 1984 में पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी की। सुप्रिया और पंकज के दो बच्चे हैं- सना कपूर और रुहान कपूर। वहीं नीलिमा ने साल 1991 में राजेश खट्टर से शादी की और दोनों के एक बेटा हुआ जिसे आप ईशान खट्टर के रूप में जानते हैं। नीलिमा और राजेश खट्टर की शादी भी लंबी नहीं चली और नीलिमा ने 2004 में रज़ा अली खान से शादी , ये शादी भी साल 2009 में टूट गई।

Happy Birthday Udit Narayan: उदित नारायण के जन्मदिन पर सुनिए उनके एवरग्रीन गाने

PHOTOS: मंदिर के लिए निकली आदित्य नारायण की बारात, पिता उदित नारायण संग डांस करते आए नजर

प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने ऐसे ही नहीं किया शीर्षासन, इन बातों का रखा गया था ध्यान

Latest Bollywood News

Related Video