A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्या शहनाज गिल इस महीने शुरू करेंगी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग?

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्या शहनाज गिल इस महीने शुरू करेंगी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग?

फिल्म के कुछ शॉट्स अभी भी अधूरे रह गए हैं और मेकर्स शहनाज के जल्द ही काम फिर से शुरू करने की उम्मीद लगा रहे हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपने अच्छे दोस्त, सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के दुख से जूझ रही हैं।

Diljit Dosanjh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DILJIT DOSANJH सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्या शहनाज गिल इस महीने शुरु करेंगी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग?

शहनाज़ गिल, दिलजीत दोसांझ के साथ नई फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई देंगी। शो के कलाकरों ने मार्च में कनाडा में अमरजीत सिंह सरोन की तरफ से डायरेक्ट की गई कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग की थी। हालांकि, कुछ शॉट्स अभी भी अधूरे रह गए हैं और मेकर्स शहनाज के जल्द ही काम फिर से शुरू करने की उम्मीद लगा रहे हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपने अच्छे दोस्त, सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के दुख से जूझ रही हैं। बिग बॉस 13 के विजेता की 2 सितंबर में निधन हो गया था। निर्माता इस महीने के अंत तक एक गाने की शूटिंग खत्म करने के लिए अंतिम रूप दे रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि शहनाज़ उसी की शूटिंग कर पाएंगी।

हौंसला रख के निर्माता चाहते हैं कि शहनाज की वापसी

हौंसला रख की टीम ने अप्रैल में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी की। हालांकि, एक प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग 15 सितंबर को होनी थी। इसे शुरू में स्थगित कर दिया गया था क्योंकि शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सेट पर रिपोर्ट करने की स्थिति में नहीं थीं। हालांकि, मेकर्स सेट पर उन्हें वापस लाने के लिए एक्ट्रेस के मैनेजर के संपर्क में हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में, हौंसला रख के निर्माता, दिलजीत थिंड ने कहा, “हम उनके (शहनाज़ के) ठीक होने और गंभीर नुकसान से उबरने का इंतजार कर रहे हैं। हमने मूल रूप से 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन स्पष्ट कारणों से ऐसा नहीं हो सका। हम जल्द ही एक नई तारीख तय करेंगे और चाहते हैं कि शहनाज भी इसका हिस्सा बने, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा हैं। मैं उनके मैनेजर के संपर्क में हूं और उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे संपर्क करेंगी।"

दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के अलावा, हौंसला रख में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल और सोनम बाजवा भी हैं। अमरजीत सिंह सरोन की तरफ से डायरकेट की जाने वाली फिल्म से बतौर निर्माता के रूप में दिलजीत दोसांझ की यह पहली फिल्म है। वह अपने बैनर स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के तहत फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को राकेश धवन ने लिखा है और यह फिल्म इस साल 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News