Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शहनाज गिल की बाहों में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने ली आखिरी सांस, जानिए मौत से पहले उस रात क्या हुआ था

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को बताया कि उन्हें बेचैनी हो रही है। सीने में दर्द है और उलझन सी है, जिसके बाद शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की मां को फोन किया।

Rajiv Singh Written by: Rajiv Singh
Updated on: September 03, 2021 14:44 IST
Sidharth Shukla breathed his last in Shehnaaz Gill's arms- India TV Hindi
Image Source : INSTA: SHEHNAAZGILL शहनाज गिल की बाहों में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने ली आखिरी सांस, जानिए मौत से पहले उनके साथ क्या हुआ

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी अचानक मौत से सभी स्तब्ध हैं। उनकी दोस्त शहनाज गिल बेसुध हो गई हैं। वो सिद्धार्थ के आखिरी वक्त में उनके साथ थीं। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने शहनाज को बताया था कि उन्हें बैचेने हो रही है, जिसके बाद शहनाज ने उनकी मां को फोन किया। इसके बाद सिद्धार्थ के साथ क्या-क्या हुआ, जानिए।  

परिवार के सदस्यों के अनुसार, फ्लैट नंबर 1204 में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मौजूद थीं। देर रात तकरीबन 3:00 से 3.30 बजे के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को बताया कि उन्हें बेचैनी हो रही है। सीने में दर्द है और उलझन सी है, जिसके बाद शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की मां को फोन किया। सिद्धार्थ की मां भी इसी इमारत की छठवीं मंजिल पर रहती हैं। सिद्धार्थ की मां शहनाज गिल के कॉल के बाद 1204 नंबर फ्लैट में आईं। उन्होंने सिद्धार्थ से बात की और और सिद्धार्थ को पानी देने के बाद उन्हें सोने के लिए कहा और कहा कि वो थोड़ा आंख बंद करके आराम करें। 

Pics: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार इस हालत में नज़र आईं शहनाज गिल

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के हथेलियों पर ही सिर रख कर सो गए। पुलिस को दिए गए बयान में शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें वॉशरूम जाना था, लेकिन सिद्धार्थ की परेशानी को देखते हुए वह बिस्तर से नहीं हिलीं कि कहीं सिद्धार्थ जाग न जाएं और बेचैन ना हो जाएं। 

लेकिन सुबह 5:30 बजे के करीब शहनाज ने महसूस किया सिद्धार्थ का बदन ठंडा पड़ता जा रहा है। शहनाज ने तुरंत सिद्धार्थ की मां को फोन किया और बताया कि सिद्धार्थ का शरीर ठंडा पड़ गया है। इस इमारत में सिद्धार्थ की बड़ी बहन प्रीति भी रहती हैं। सिद्धार्थ की मां ने प्रीति को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पूरा परिवार फ्लैट नंबर 1204 में पहुंचा।

Photos: सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंचे आसिम रियाज-रश्मि देसाई सहित तमाम सितारे

सिद्धार्थ का बदन ठंडा पड़ चुका था। परिवार ने सिद्धार्थ को बिस्तर से जमीन पर उतारा। उसकी सांसों को चेक किया और उसकी नाड़ी चेक की और फैमिली डॉक्टर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तुरंत ही सिद्धार्थ को लेकर उनके जीजा, बहन और करीबी लोग कूपर अस्पताल पहुंचे। जहां सिद्धार्थ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement