A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने लॉन्च किए डाक विभाग के नए एनवलप

शाहरुख खान ने लॉन्च किए डाक विभाग के नए एनवलप

शाहरुख खान ने कहा कि अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करें कि वो पहले की तरह ख़त लिखने का चार्म बना रहे। 

<p>शाहरुख  खान</p>- India TV Hindi शाहरुख  खान

मुंबई: आज मुंबई में अभिनेता शाहरुख खान ने पोस्टल विभाग के नए Envelope का लांच किए। मुंबई के बांद्रा उपनगर लोकल ट्रेन स्टेशन के परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। उनके साथ ही बांद्रा constituency के MLA आशीष शेलार,वेस्टर्न रेलवे और Postal विभाग के Officials भी इस अवसर पर मौजूद थे। बांद्रा उपनगर का यह रेलवे स्टेशन हेरिटेज बिल्डिंग है और इसी स्टेशन की फ़ोटो के साथ पोस्टल एनवलप लॉन्च किया गया।

यह अपनी तरह पहली बार हुआ है की किसी रेलवे स्टेशन को Postal envelope पर जगह दी गयी है। बांद्रा का यह स्टेशन 132 साल से सेवा में है। शाहरुख खान ने इस अवसर पर बात करते हुए कहा- मैं पहली बार इस स्टेशन पर आया हूँ,  फिल्म्स में कई बार रेलवे स्टेशन पर शूटिंग की है, उम्मीद है यहां भी फिल्म की शूटिंग कभी करने आऊंगा।

शाहरुख खान ने कहा कि हालांकि अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करें कि वो पहले की तरह ख़त लिखने का चार्म बना रहे। देखिए तस्वीरें-

शाहरुख  खान

Image Source : Yogen Shahशाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

Also Read:

विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय करेंगे प्रोड्यूस

'रामायण 3D' में राम-सीता बनेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण!

Latest Bollywood News