A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान का शो Ted Talks 2 नवंबर से होने जा रहा है शुरू, SRK ने शेयर किया टीजर

शाहरुख खान का शो Ted Talks 2 नवंबर से होने जा रहा है शुरू, SRK ने शेयर किया टीजर

शाहरुख खान का शो Ted Talks 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन पर लॉन्च होगा।

shah rukh khan ted talks- India TV Hindi 2 नवंबर से शुरू होगा शाहरुख खान का  Ted Talks

मुंबई: डेविड लेटरमैन के शो ''माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन'' के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाने के बाद, शाहरुख खान अपने फैन्स के लिए एक और गुड न्यूज लेकर आ रहे हैं। शाहरुख खान का मशहूर शो टेड टॉक्स का दूसरा सीजन उनके जन्मदिन के मौके पर लॉन्च होने जा रहा है। एक्टर ने शो का टीजर रिलीज कर दिया है। आज शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर टीज़र साझा करते हुए लिखा, "कुछ अद्भुत युवा दिमाग जो निश्चित रूप से हजारों लोगों को प्रेरित करेंगे, हमारे देश और दुनिया को सुरक्षित, बेहतर और रोमांचक भविष्य की ओर ले जाने के लिए! #TedTalksIndiaNayiBaat।"

वीडियो हमें कई तरह के संदेश देते हुए शुरू होता है और फिर हमें शो के लॉन्च होने की तारीख और समय दिखाया जाता है। बता दें, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। पहले सीज़न को एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली, जिसके बाद फैन्स इसके दूसरे सीजन का वेट करने लगे। निर्माताओं ने भी सीजन 2 की घोषणा कर दी। शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Video: दिवाली के मौके पर काजोल का मॉर्डन आशीर्वाद, 'तेरी दिवाली की मिठाई तेरे दुश्मनों...'

एसआरके ने एक प्रेस बयान में शो के बारे में बात करते हुए कहा, “शो में, मैंने बहुत जुनून देखा। टेड टॉक्स इंडिया भारत के नए चेहरे का आईना है। यह भविष्य के लिए तैयार और भविष्य केंद्रित होने के बारे में है। एक तरफ, हमारे पास एक 13 वर्षीय वैज्ञानिक है जो अद्भुत आविष्कार करता है; दूसरी तरफ बुंदेलखंड की एक महिला है जो हजारों भारतीय लड़कियों को सशक्त बनाती है। इस तरह के टेलीविजन शा आज के वक्त में बेहद जरूरी हैं। यह समय की जरूरत है। ”

Bigg Boss 13 New Promo: BB होम डिलीवरी टास्क के दूसरे दिन कैसे पलटेगी बाजी, होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!

 

Latest Bollywood News

Related Video