A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करो मतदान: शाहरुख खान ने फैंस के लिए गाना बनाकर की वोट करने की गुजारिश, पीएम मोदी ने दी थी सलाह

करो मतदान: शाहरुख खान ने फैंस के लिए गाना बनाकर की वोट करने की गुजारिश, पीएम मोदी ने दी थी सलाह

शाहरुख ने कहा मैं गाना बनाने में लेट हो गया आप वोट करने में मत होना।

<p>करो मतदान</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करो मतदान

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो जारी करके राष्ट्र के लोगों से वोट देने का आग्रह किया है। भारत में चुनाव अपने चरम पर हैं, ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह हमें यहां  हमारे सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक के बारे में याद दिला रहे है। "करो मतदान" नामक एक आकर्षक गीत के माध्यम से, शाहरुख खान ने सरकार को चुनने वाले लोगों के महत्व पर प्रकाश डाला है जो देश और उसके नागरिकों को खुद से ज्यादा प्यार करते हैं।

तनिष्क बागची द्वारा रचित, अब्बी वायरल द्वारा लिखित और स्वयं शाहरुख़ ख़ान की आवाज़ में, यह एक मज़ेदार गीत है! शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा," पीएम नरेंद्र मोदी ने किएटिविटी के लिए बोला था, मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में। आप मत होना वोट करने में। 

अभिनेता ने भारत के लोगों को मतदान के अधिकारों का सही प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए माइक अपने हाथ में उठाया है। यह गीत लोगों को उनकी सामाजिक जिम्मेदारी से अवगत कराते हुए, चुनाव दृष्टिकोण के रूप में, मतदान के महत्व और लोकतंत्र की शक्ति को प्रदर्शित करने का काम करता है।

शाहरुख खान तीन डॉक्टरेट हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं।  हाल ही में, उन्हें लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ द्वारा परोपकार में एक मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।

Also Read:

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

AndhaDhun Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चीन में की 300 Cr से ज्यादा की कमाई

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने परिवार के साथ मनाया ईस्टर, देखें Photos

Latest Bollywood News