A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुबई में हनीमून मना रहे रुबीना और अभिनव, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

दुबई में हनीमून मना रहे रुबीना और अभिनव, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

सीरियल 'शक्ति' की सौम्या यानी रुबीना दिलैक को आखिर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हनीमून पर जाने का समय मिल गया।  उन्हें कुछ दिन की छुट्टियां मिली हैं और वो एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए दुबई गए हैं।

<p>Rubina Dilaik, Abhinav Shukla,</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rubina Dilaik, Abhinav Shukla,

नई दिल्ली: सीरियल 'शक्ति' की सौम्या यानी रुबीना दिलैक को आखिर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हनीमून पर जाने का समय मिल गया। दोनों जून में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन अपने-अपने सीरियलों में बिजी होने के कारण हनीमून पर नहीं जा पाए थे। अब उन्हें कुछ दिन की छुट्टियां मिली हैं और वो एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए दुबई गए हैं।

देखें रुबीना-अभिनव की शादी का पूरा Album

दोनों ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

दोनों बहुत प्रोफेशनल हैं इसलिए अपनी शादी की तैयारियों के बीच भी वो शूटिंग कर रहे थे। रुबीना जहां 'शक्ति' में नजर आती हैं, वहीं अभिनव 'सिलसिला: बदलते रिश्तों का' में राजदीप का किरदार निभाते हैं। शो में उनके साथ शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी हैं।

आपको बता दें कि दोनों ने शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रिती-रिवाज से एक दूसरे से शादी की। उसके बाद लुधियाना और मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन पार्टी दी थी।

अभिनव से पहले रुबीना 'छोटी बहू' के को-स्टार अविनाश सचदेव को डेट करती थीं, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बाद में अविनाश ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' की को-एक्ट्रेस शालमली देसाई से शादी कर ली, लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिकी। दोनों ने कुछ समय पहले ही तलाक लिया है।

ये भी पढ़ें-

व्हाइट लहंगे में चांद सी नजर आईं रुबीना दिलाइक, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

 

Latest Bollywood News