Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के बॉलीवुड डेब्यू पर लिखा इमोशनल पोस्ट

शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के बॉलीवुड डेब्यू पर लिखा इमोशनल पोस्ट

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म में अनन्या की एक्टिंग और बोल्ड एटीट्यूड की तारीफ हो रही है।

Ananya Panday, Shanaya Kapoor- India TV Hindi Ananya Panday, Shanaya Kapoor

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म में अनन्या की एक्टिंग और बोल्ड एटीट्यूड की तारीफ हो रही है। अनन्या की बेस्ट फ्रेंड और संजय कपूर-महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है। शनाया का अकाउंट प्राइवेट है इसलिए उनके पोस्ट को महीप ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शनाया ने अपनी और अनन्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''10/05/19, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया है। मैं यह पोस्ट लिखते हुए रो रही हूं। हम सपने देखते हुए, साथ काम करते हुए बड़े हुए और आज तुम्हारी यात्रा शुरू हो गई। मुझे खुशी है कि यह दिन आया और अब तुम्हें लोग बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। गेटी गैलेक्सी में अग्निपथ साथ देखने जाने से लेकर, हर शुक्रवार को फिल्म देखना, सारे क्लबों में सभी बॉलीवुड गानों पर डांस करने तक तुम्हारा फेवरेट ड्रीम आज सच हो गया एनी। मुझे पता है कि तुमने इसके लिए कितनी मेहनत की है और तुम दुनिया की सारी खुशियों और सफलता की हकदार हो।''

आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अनन्या और शनाया के बहुत करीब हैं और अक्सर तीनों को साथ देखा जाता है। सोशल मीडिया पर तीनों की साथ में कई तस्वीरें हैं। सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और शनाया 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं। शनाया भी जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की बात करें तो इस फिल्म से तारा सुतारिया ने भी अपना डेब्यू किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और आदित्य सील भी हैं।

अनन्या को उनकी दूसरी फिल्म भी मिल गई है। वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में नज़र आएंगी।

Also Read:

Movie Review: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया भट्ट का स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन पढ़ाई का नहीं

Student of the year 2: अनन्या और टाइगर ने चुराया दिल, फिल्म को मिले ऐसे Reactions

सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया डांस, वीडियो वायरल

 

Latest Bollywood News