A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान बनाना चाहते हैं टेनिस पर फिल्म

'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान बनाना चाहते हैं टेनिस पर फिल्म

'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'धड़क' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर शशांक खेतान टेनिस पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

Shashank Khaitan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shashank Khaitan

नई दिल्ली: 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'धड़क' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर शशांक खेतान टेनिस पर फिल्म बनाना चाहते हैं। टेनिस प्रीमियर लीग-2018 के लॉन्च में शशांक ने मीडिया को अपनी इस इच्छा के बारे में बताया।

इस कार्यक्रम में भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और अभिनेत्री एश्वर्य राय बच्चन भी मौजूद थीं।

टेनिस आधारित फिल्म बनाने के बारे में पूछे जाने पर शशांक ने कहा, "हमारे देश में टेनिस खेलने वाले ऐसे बेहद कम खिलाड़ी हैं, जिनकी बायोपिक बन सकती है लेकिन वे खिलाड़ी बेहतरीन हैं। हमारे पास लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और महेश भूपति जैसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वर्तमान और पिछली पीड़ी के युवा खिलाड़ियों पर गहरा प्रभाव डाला है।"

शशांक ने कहा, "इन खिलाड़ियों ने पिछले 15-20 वर्षो में देश को गौरवांन्वित किया है और ऐसे में मैं टेनिस पर आधारित फिल्म बनाना पसंद करूंगा और इन खिलाड़ियों पर भी बायोपिक बनाना चाहूंगा।"

देश में जारी 'मीटू' अभियान के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक शशांक ने कहा कि इस अभियान का समर्थन सभी को करना चाहिए। इसके जरिए यौन शोषण की पीड़िताओं को अपनी कहानी साझा करने का मौका मिल रहा है जिसके लिए काफी हिम्मत चाहिए।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

यौन शोषण का आरोप झेल रहे अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' से हटाया गया!

करण जौहर के जुड़वां बच्चों के बारे में क्या सिर्फ दीपिका पादुकोण जानती थीं?

Latest Bollywood News