Friday, April 19, 2024
Advertisement

यौन शोषण का आरोप झेल रहे अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' से हटाया गया

बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo मूवमेंट का शिकार हुए हैं। उनपर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। फिलहाल वह 'इंडियन आइडल 10' के जज हैं। खबरों की मानें तो उन्हें चैनल ने शो छोड़ने के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2018 13:38 IST
Anu Malik asked to step down as Indian Idol 10 judge after sexual harassment allegations- India TV Hindi
Anu Malik asked to step down as Indian Idol 10 judge after sexual harassment allegations

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo मूवमेंट का शिकार हुए हैं। उनपर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपों के बाद सौनी चैनल ने उन्हें 'इंडियन आइडल 10' के जज पैनल से हटा दिया है। शो को उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज करते थे।

सोनी चैनल ने बयान जारी कर कहा- ''अनु मलिक अब इंडियन आइडल के जज नहीं हैं। शो अपने निर्धारित शेड्यूल पर चलता रहेगा और हम विशाल और नेहा को जज पैनल में जॉइन करने के लिए इंडस्ट्री के बड़े नामों को मेहमान के तौर पर बुलाएंगे।''

कुछ दिनों पहले श्वेता ने ट्विटर पर लंबा पोस्ट लिख अनु पर आरोप लगाया था।

जब से अनु के खिलाफ आरोप लगने शुरू हुआ, तब से चैनल इन आरोपों को बहुत गंभीरता से ले रहा था और इसी वजह से उन्होंने अनु को शो से बाहर निकाल दिया।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement