Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड #Metoo पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा-...

#Metoo पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'भाग्यशाली हूं कि तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम नहीं आया'

शत्रुघ्न सिन्हा ने #Metoo मूवमेंट पर बयान दिया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Feb 2019, 14:49:40 IST

बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan sinha) एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका #MeToo मूवमेंट पर बयान उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना रहा है। लेखक ध्रुव सोमानी की किताब 'ए टच ऑफ एविल' के विमोचन में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक टिप्पणी की है। जिसमें उन्होंने कहा मैं मीटू मूवमेंट का मजाक नहीं उड़ा रहा हूं। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- मैं वास्तव में खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आज के समय में तमाम हरकतें करने के बाद भी मेरा नाम #Metoo मूवमेंट में नहीं आया है। इसलिए मैं अपनी पत्नी को सुनता हूं और अपनी ताकत के तौर पर उन्हें अपने साथ लेकर जाता हूं। वह मेरे साथ एक ढाल के रुप में हैं। भले ही कुछ ना हो मगर मैं दिखा सकता हूं कि मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश हूं।

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- आज #Metoo का समय है और यह कहने में कोई शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि हर पुरुष के पतन के पीछे ज्यादातर महिलाओं का हाथ होता है।

आपको बता दें 'मीटू' अभियान में फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों के नाम उजागर हुए हैं और उन पर महिलाओं में यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इसमें विकास बहल, चेतन भगत, कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, अनु मलिक, गुरुसिमरन खाम्बा और साजिद खान जैसी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर 2008 में बनी फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ फोटो शेयर कर बताया जल्द ही आने वाली है 'कलंक' 

नहीं बन रही है शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3, फरहान अख्तर ने बताई वजह

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन