A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सही पकड़े हैं', ये अभिनेत्री होंगी नई अंगूरी भाभी

'सही पकड़े हैं', ये अभिनेत्री होंगी नई अंगूरी भाभी

धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं!' की अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि 'बालिका वधू' में गहना की भूमिका निभाने वाली शीतल खंडाल निभाती हुई दिखेंगी

shilpa shinde- India TV Hindi shilpa shinde

नई दिल्ली: एंडटीवी के चर्चित हास्य धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं!' की अंगूरी भाभी का किरदार काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में मुख्य किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी) लंबे वक्त से शो से गायब है। शो में अब दर्शकों को शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि 'बालिका वधू' में गहना की भूमिका निभाने वाली शीतल खंडाल, अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। पिछले दिनों खबर आई थी कि शो में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने के लिए रश्मि देसाई और सुचेता खन्ना से भी बात की गई थी। लेकिन अब खबर आई है कि शीतल खंडाल ने ये बागडोर संभाल ली है।

इसे भी पढ़े:- ‘अंगूरी भाभी’ को मिला कानूनी नोटिस

इस शो से शिल्पा शिंदे रातों-रात मशहूर हो गई हैं। उन्हें इससे पहले भी कई धारावाहिकों में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन 'भाभी जी घर पर है' ने उन्हें खास पहचान दिलाई है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि वह शिल्पा को अब अंगूरी भाभी के किरदार में नहीं देख पाएंगे। पिछले दिनों खबर आई थी कि निर्माता कंपनी एडिट द्वितीय ने शिल्पा शिंदे को एक कानूनी नोटिस भेजा है। उन आरोप लगाया गया है कि शिल्पा ने धारावाहिक के लिए शूटिंग करनी बंद कर दी है और किसी अन्य प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। एडिट द्वितीय के प्रमुख बेनफेर कोहली का कहना है कि शिल्पा ने बार-बार कांट्रेक्ट का उल्लंघन किया है। कोहली ने कहा, "वह लगातार कांट्रेक्ट तोड़ने वालों में से हैं, इसलिए हमने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है। हम उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे, जो हमारी वकीलों की टीम ने हमें बताए हैं।"

Latest Bollywood News