A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिस्टर इंडिया' रीमेक पर सोनम कपूर के बाद शेखर कपूर का भी फूटा गुस्सा

'मिस्टर इंडिया' रीमेक पर सोनम कपूर के बाद शेखर कपूर का भी फूटा गुस्सा

शेखर कपूर ने मिस्टर इंडिया के रीमेक पर दुख जाहिर किया है।

मिस्टर इंडिया, शेखर कपूर - India TV Hindi 'मिस्टर इंडिया' रीमेक वाली बात शेखर कपूर को भी नहीं आई पसंद

मुंबई:  मशहूर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को बनाने वाले फिल्मकार शेखर कपूर ने अब अभिनेत्री सोनम कपूर के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा फिल्म की रीमेक बनाए जाने की खबर पर निराशा व्यक्त की है। शेखर ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की एक तस्वीर साझा की है, जिन्होंने फिल्म में मशहूर विलेन मोगैम्बो के किरदार को निभाया था।

मोगैम्बो अगर जिंदा होते, तो फिल्म की रीमेक बनने की बात पर उनकी किस तरह की प्रतिक्रिया होती, यह बताते हुए शेखर ने ट्वीट किया, "क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?"

इस हफ्ते की शुरुआत में अली अब्बास जफर ने इस मशहूर हिंदी फिल्म की रीमेक को बनाने का ऐलान किया।

उन्होंने ट्वीट किया था, "हैशटैगमिस्टरइंडिया के लिए जी स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रोमांचित हूं। दर्शकों द्वारा सराहे गए एक ऐसे मशहूर किरदार को आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल, स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, अभी तक कलाकारों को फाइनल नहीं किया गया है। स्क्रिप्ट को लेकर काम खत्म करने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी।"

यो यो हनी सिंह का नया गाना 'लोका' जल्द होगा रिलीज, रैपर ने वीडियो शेयर करके की घोषणा

 

इससे पहले सोनम कपूर  भी ट्वीट करके अपनी नाराजगी जता चुकी हैं। सोनम ने कहा उन्हें और उनके पिता अनिल कपूर को पता भी नहीं था कि इस फिल्म का रीमेक बन रहा है।

साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में अनिल कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी मुख्य किरदारों में थे।

 

Latest Bollywood News

Related Video