A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शेखर कपूर चाहते हैं अनिल कपूर की 'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल बनाया जाए

शेखर कपूर चाहते हैं अनिल कपूर की 'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल बनाया जाए

अनिल कपूर के अभिनय से सजी 1987 में आई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ की यादें आज भी दर्शकों में दिलों में ताजा है। फिल्म आज भी खूब पसंद किया जाता है। लेकिन अब फिल्मकार शेखर कपूर का कहना है कि उनकी इच्छा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाए।

Mr India- India TV Hindi Mr India

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के अभिनय से सजी 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया की यादें आज भी दर्शकों में दिलों में ताजा है। फिल्म आज भी खूब पसंद किया जाता है। लेकिन अब फिल्मकार शेखर कपूर का कहना है कि उनकी इच्छा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाए और इसे कोई नया निर्देशक ताजा परिप्रेक्ष्य में बनाए। 1987 में आई शेखर कपूर निर्देशित फिल्म 'मिस्टर इंडिया' ने एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक का सफर तय किया है। शेखर ने हाल ही में कहा, "मुझे लगता है कि कोई अन्य इसे जरूर बनाएगा..(निर्माता) बोनी कपूर और अनिल कपूर इस बारे में बात कर रहे थे। मुझे लगता है कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए एक नया निर्देशक होना चाहिए, जिसका परिप्रेक्ष्य अलग होगा।"

शेखर ने कहा कि उन्हें इस बात को जानकर काफी हैरानी होती है, जब लोग उनके पास आकर कहते हैं कि 'सर जी मिस्टर इंडिया बनाते हैं, तीन सप्ताह में 300 करोड़ रुपये कमा लेगी।' निर्देशक ने कहा, "इस पर मेरा जवाब होता है कि क्या बात कर रहे हो? पिक्चर 30 साल तक चली है और आप तीन सप्ताह की बात कर रहे हो!" (‘Bareilly Ki Barfi’ Box Office: लगातार बढ़ रही है कमाई, तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन)

उन्होंने कहा, "मैं नहीं समझ पाता हूं कि वे क्या बातें कर रहे हैं। मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण का पूरा स्वरूप ही बदल गया है। हम फिल्म बनाते थे यह सोचकर कि यह जितना लंबी चल सकती है, उतना चले। मैं नहीं जानता कि मैं कैसे कोई ऐसी फिल्म बनाऊं जो तीन या चार हफ्ते चले। इसलिए मुझे सच में लगता है कि इस फिल्म को किसी और को बनाना चाहिए।" गौरतलब है कि वर्तमान में शेखर अपनी फिल्म 'लिटिल ड्रैगन' के साथ व्यस्त हैं। इसके साथ उन्होंने सबसे बड़े सपने के बात करते हुए कहा है कि अब वह श्रीकृष्ण पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

Latest Bollywood News