A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामले पर बोले शेखर सुमन, कहा- 'सबूत की कमी से जांच हो रही प्रभावित'

सुशांत मामले पर बोले शेखर सुमन, कहा- 'सबूत की कमी से जांच हो रही प्रभावित'

शेखर सुमन ने सवाल किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया है।

Shekhar Suman on Sushant singh rajput death case says lack of evidence affected investigation- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT/SHEKHUSUM सुशांत मामले पर बोले शेखर सुमन

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन को लगता है कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी जांच एजेंसियां अपर्याप्त सबूतों के कारण सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बेबस हैं। जांच की वर्तमान स्थिति के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए शेखर ने ट्वीट किया है।

शेखर सुमन ने ट्विटर पर लिखा- "मुझे लगता है कि सुशांत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी के तीनों विभागों ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी करके एक अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अपर्याप्त सबूत के कारण वे असहाय हैं। इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वे लकी साबित होते हैं।"

सुशांत को अवॉर्ड फंक्शन में ट्रिब्यूट देने से पहले अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, वीडियो शेयर कर लिखा- 'तुम्हारे लिए..'

हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने सवाल किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया है।

शेखर ने ट्वीट किया, "काफी समय बीत गया है, लेकिन सीबीआई ने सुशांत सिंह के मामले में अभी कोई निर्णायक सबूत पेश नहीं किया है। अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। कुछ समय के लिए चुप्पी का मतलब यह नहीं है कि हमने इसे छोड़ दिया है या इसके बारे में भूल गए हैं।"

सुशांत इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Latest Bollywood News